अमांपुर चेयरमेन चांद अली का सराहनीय कार्य बाहर से आने वाले राहगीरों को किए फल, चाय, बिस्कुट का वितरण।

94
अमांपुर चेयरमेन चांद अली
  • अमांपुर । अमांपुर पूरा प्रदेश इस समय लॉक डाउन की समस्या से जूझ रहा है। जिसके चलते प्रधानमंत्री द्वारा लोगों से राहगीरों व मजदूरों की सेवा किए जाने की बात कही गई है।

अमांपुर चेयरमेन चांद अली का सराहनीय कार्य बाहर से आने वाले राहगीरों को किए फल, चाय, बिस्कुट का वितरण।

अमांपुर । अमांपुर पूरा प्रदेश इस समय लॉक डाउन की समस्या से जूझ रहा है। जिसके चलते प्रधानमंत्री द्वारा लोगों से राहगीरों व मजदूरों की सेवा किए जाने की बात कही गई है। प्रधानमंत्री द्वारा अपने अभिवादन में कहा गया कि जो लोग सक्षम है वह अपनी क्षमता के अनुसार गरीबों की मदद करें। इसके तहत अमांपुर कस्बे के सहावर रोड पर शिविर लगाकर लाॅकडाउन के दौरान दूर दूर से आ रहे राहगीरों को चेयरमैन कमांडो चाँद अली खान के द्वारा सेनिटाइजर से हाथ धुलाने के तत्पश्चात फल, चाय, बिस्कुट का वितरण किया गया। पैदल राहगीरों को वाहनों से घर भेजने की व्यवस्था भी की गई। जिससे राहगीरों को खुशी का एहसास हुआ और चेयरमैन अमांपुर की कस्बे में खुलकर प्रशंसा हो रही है। चेयरमैन चांद अली ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेशों का पालन करते हुए गरीबों व मजदूरों की मदद करनी शुरू कर दी है। गरीब परिवारों व दिहाड़ी मजदूरों के घर घर जाकर राशन सामग्री में उन्होंने गरीबों को 5 किलो आटा, 1 किलो दाल, 2 किलो चावल एवं मसाले आदि के पैकेट का वितरण किया।
वहीं रात में आने वाले राहगीरों के लिए पानी की टंकी नवीन नगर पंचायत परिसर में ठहरने एवं भोजन की व्यवस्था की गई है। चेयरमैन चांद अली ने कहा कि इस समय देश गंभीर समस्या से जूझ रहा है। इसलिए सभी का कर्तव्य है कि वह लोग देश को इस समस्या से निपटने के लिए आगे आने की जरूरत है। इस दौरान चेयरमैन चांद अली, मनोज सोलंकी, नसीर खान, ग्रीस साहू, अरबाज खान, महाराज सिंह, आकाश शाक्य, भगवान सिंह, हिमाचल, चोबसिंह, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here