डीएम व एसपी द्वारा लाॅक डाउन में व्यवस्थाओं को परखने के लिये विभिन्न स्थानों का किया भ्रमण। सीएमओ कार्यालय का भी किया निरीक्षण।

116
  • कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के लिये लागू लाॅक डाउन को पूर्ण सफल बनाने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले द्वारा जनपद के विभिन्न नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों का निरंतर भ्रमण किया जा रहा है।

डीएम व एसपी द्वारा लाॅक डाउन में व्यवस्थाओं को परखने के लिये विभिन्न स्थानों का किया भ्रमण। सीएमओ कार्यालय का भी किया निरीक्षण।
कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के लिये लागू लाॅक डाउन को पूर्ण सफल बनाने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले द्वारा जनपद के विभिन्न नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों का निरंतर भ्रमण किया जा रहा है। आज भ्रमण के दौरान उन्होंने बाहर से आये लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कराने, उनके ठहराने और खानपान व्यवस्थाओं की पूरी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि जो लोग बाहर से आये हैं उनका नाम, पता, मोबाइल नम्बर नोट करने के साथ ही उनका चैकअप अनिवार्य रूप से कराया जाये। ऐसे लोगों के खानपान और ठहराने की पर्याप्त व्यवस्थायें की जायें।
आज जिला मजिस्ट्रेट व पुलिस अधीक्षक ने संयुक्तरूप से सहावर, अमांपुर सिढ़पुरा, पटियाली मोहनपुर सहित अनेक क्षेत्रों का भ्रमण किया। लाॅकडाउन के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्थाओं को देखा और जगह जगह रूक कर लोगों से आह्वान किया कि अपने घरों पर ही रहें, अनावश्यक बाहर न निकलें। अन्य लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें। कोरोना वायरस से खुद भी बचें औरों को भी बचाने में सहयोग करें।
तत्पश्चात जिला मजिस्ट्रेट श्री सिंह ने पुलिस अधीक्षक के साथ मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय का गहन निरीक्षण किया तथा कोरोना वायरस के नियंत्रण हेतु जनपद में की जा रही व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 प्रतिमा श्रीवास्तव से विस्तार से विचार विमर्श किया। मास्क, सैनीटाइजर एवं दवाओं के स्टाक की जानकारी प्राप्त की। साथ ही निर्देश दिये कि कोरोना वायरस के नियंत्रण हेतु जनपद में बेहतर से बेहतर चिकित्सकीय व्यवस्थायें समय से सुनिश्चित की जायें।