सहावर सोमवार में लाॅकडाउन के चलते सम्पूर्ण बंद

166
Full stop due to lockdown on Sahawar Monday
  • एसडीएम सीओ ने लोगों से घरों में जाने के लिए कहा
  • कर्फ्यू जैसे हालात
  • सहावर। सोमवार सम्पूर्ण भारत में लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन काफी मुस्तैद दिखाई दिया। सहावर के प्रत्येक पोल पर लगे साउंड सिस्टम के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस के बचाव के लिए जागरूक करने के उपाय व सभी लोगों को अपने अपने घरों में रहने की अपील पुलिस प्रशासन द्वारा की गई।

सहावर। सोमवार सम्पूर्ण भारत में लाॅकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन काफी मुस्तैद दिखाई दिया। सहावर के प्रत्येक पोल पर लगे साउंड सिस्टम के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस के बचाव के लिए जागरूक करने के उपाय व सभी लोगों को अपने अपने घरों में रहने की अपील पुलिस प्रशासन द्वारा की गई। एसडीएम अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सभी लोग अपने अपने घरों में रहें। सभी आवश्यक सामग्री, खाद्य पदार्थ, सब्जियों की कोई कमी नहीं रखी जाएगी। जरूरत पड़ने पर गली मोहल्लों में राशन आदि की व्यवस्था की जाएगी। लाॅकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए कस्बा सहावर को एक जौन व दो सेक्टर में बांटा गया है। पुलिस को लगातार पेट्रोलिंग किए जाने के आदेश दिए गए हैं।
इस दौरान एसडीएम अशोक कुमार सिंह, सीओ शैलेंद्र सिंह परिहार, इंस्पेक्टर गणेश चौहान,एसएस आई अवधेश भदौरिया, सिटी इंचार्ज आदित्य दीक्षित,एस आई शिवम तोमर रामवीर राजेश मए पुलिस फोर्स के साथ मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here