अमांपुर में जरूरतमंदों की मदद को समाजसेवी बढ़ा रहे हाथ। वैश्य समाज ने दिहाड़ी मजदूर व गरीब परिवारों को खाध सम्राज्ञी- भोजन के पैकेट घर-घर जाकर बांटे।

43
अमांपुर में जरूरतमंदों की मदद को समाजसेवी बढ़ा रहे हाथ। वैश्य समाज ने दिहाड़ी मजदूर व गरीब परिवारों को खाध सम्राज्ञी- भोजन के पैकेट घर-घर जाकर बांटे।
  • अमांपुर । अमांपुर कस्बे में माहौर वैश्य सभा एवं उद्योग व्यापार मंडल के तत्वावधान में लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों व गरीब परिवारों को हो रही परेशानी को देखते हुए। जहां एक ओर कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरा देश एक हो गया है। वही लाॅकडाउन के कारण जरूरतमंदों की भूख मिटाने को व्यापारी व समाजिक संगठनों ने भी कमर कस ली है।

अमांपुर । अमांपुर कस्बे में माहौर वैश्य सभा एवं उद्योग व्यापार मंडल के तत्वावधान में लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों व गरीब परिवारों को हो रही परेशानी को देखते हुए। जहां एक ओर कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरा देश एक हो गया है। वही लाॅकडाउन के कारण जरूरतमंदों की भूख मिटाने को व्यापारी व समाजिक संगठनों ने भी कमर कस ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर माहौर वैश्य सभा नगर अध्यक्ष केशवदेव गुप्ता, उधोग व्यापार मंडल नगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता के सानिध्य में कस्बे के इन्द्रा नगर, सुभाष नगर, गांधी नगर, अम्बेडकर नगर, नरायन नगरी, शास्त्री नगर आदि वार्डों में सुबह-शाम घर-घर जाकर खाध सामग्री के 400 सौ पैकेट वितरित किए। केशवदेव गुप्ता ने बताया कि दो दिन से भामाशाहों के सहयोग से दिहाड़ी मजदूरों व जरूरतमंद गरीब परिवारों को प्रतिदिन सुबह शाम 200 राशन सामग्री के पैकेट बाटे जा रहे है। सुनील गुप्ता ने बताया कि लाॅकडाउन का पूरा पालन किया जा रहा है। घर-घर जाकर राशन के पैकेटों का वितरित किया गया है। वही कासगंज, एटा सहावर तिराहे पर लाॅकडाउन के चलते लोग घरों में कैद है। दूसरी ओर मजदूरी और वेतनभोगी अपने अपने गंतव्य स्थलों की ओर पैदल निकल पड़े है। पुरुष महिलाओं की गोद में दुधमुंहे बच्चे भी थे। भूख-प्यास से व्याकुल लोगों को चेयरमैन कमांडो चाँद अली ने देख तो उन्होंने व्यापारी वीरपाल वर्मा, कुसुमवीर यादव, राजेंद्र पप्पू वर्मा, आकाश गुप्ता सर्राफ, अरूण सोलंकी से सम्पर्क साधा तो सभी ने एकजुट होकर राहगीरों की सेवा को तत्पर हो गए। राहगीरों को भोजन के पैकेट बनाकर एवं बिस्कुट, मास्क वितरण किए गए तथा पीने के लिए पानी की व्यवस्था की गई। इस दौरान चेयरमैन चांद अली, केशवदेव गुप्ता, सुनील गुप्ता, दरवेश फौजी, कमल गुप्ता, सोनू गुप्ता, उमेश गुप्ता, राजीव गुप्ता, संजीव महेश्वरी, राजू गुप्ता, सौरभ गुप्ता, अमित गुप्ता, अरबाज खान, सत्यप्रकाश गुप्ता, आकाश गुप्ता सर्राफ, श्रीकृष्ण गौतम, इस्लाम अली, गुलजार हाशमी, राहुल गुप्ता, जितेंद्र भारद्वाज, गौरव गुप्ता, दीपक गुप्ता, हर्ष गुप्ता, शिवम गुप्ता, आदित्य गुप्ता, विकास गुप्ता, मोनू गुप्ता, सुभाष गुप्ता, आदि लोग मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here