डीएम व एसपी ने विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर लाॅक डाउन में की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा। लाॅक डाउन का पूर्ण पालन हो, कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे-डीएम

94
डीएम व एसपी ने विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर लाॅक डाउन में की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा। लाॅक डाउन का पूर्ण पालन हो, कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे-डीएम
  • होम डिलीवरी के माध्यम से होगी राशन वितरण की व्यवस्था।
  • कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के लिये लागू लाॅक डाउन को पूर्ण सफल बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने जनपद के विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर लाॅक डाउन के दौरान जनपद में की गई व्यवस्थाओं का मौके पर जायजा लिया और लोगों से आह्वान किया कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से खुद भी बचें और सबको भी बचाने में शासन, प्रशासन का सहयोग करें। अन्य लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें।

डीएम व एसपी ने विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर लाॅक डाउन में की गई व्यवस्थाओं का लिया जायजा।
लाॅक डाउन का पूर्ण पालन हो, कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे-डीएम
होम डिलीवरी के माध्यम से होगी राशन वितरण की व्यवस्था।

कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के लिये लागू लाॅक डाउन को पूर्ण सफल बनाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने जनपद के विभिन्न स्थानों का भ्रमण कर लाॅक डाउन के दौरान जनपद में की गई व्यवस्थाओं का मौके पर जायजा लिया और लोगों से आह्वान किया कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से खुद भी बचें और सबको भी बचाने में शासन, प्रशासन का सहयोग करें। अन्य लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें।
जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने गोराहा स्थित कलावती आयुर्वेदिक मेडीकल काॅलेज, नोरथा आईटीआई, जिला अस्पताल एवं शेैल्टर होम कासगंज का निरीक्षण कर मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 प्रतिमा श्रीवास्तव को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इसके अलावा जनपद की सीमाओं ढोलना, मोहनपुरा एवं कासगंज नगर का निरीक्षण कर लोगों से घरों पर ही रहने और बाहर न निकलने की अपील की। साथ ही जनपद में सभी जगहों पर खाद्यान्न आपूर्ति की भी जानकारी ली। पूरे जनपद में सभी स्थानों पर होम डिलीवरी के माध्यम से राशन की व्यवस्था की गई है।
जिलाधिकारी ने जगह जगह बनाये गये शैल्टर होम मे ठहरे हुये लोगों से बातचीत कर उनके बारे में जानकारी प्राप्त की और कहा कि बाहर से आये लोगों का अनिवार्यरूप से चैकअप किया जाये तथा इनके ठहराने और खानपान की पूर्ण व्यवस्था की जाये। कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। जो लोग बाहर से आयें उनका नाम, पता और मोबाइल नम्बर नोट कर सूची बना ली जाये। बाहरी लोगों की स्क्रीनिंग करते हुये उन्हें क्वारंटाइन किया जाये।