तहसील एत्मादपुर का कस्बा बरहन क्षेत्र में लॉक डाउन के चलते बाहर से आकर रह रहे मजदूर प्रवर्ती तथा निहाती गरीब के लोगों को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा है।

163
तहसील एत्मादपुर का कस्बा बरहन क्षेत्र में लॉक डाउन के चलते बाहर से आकर रह रहे
  • गरीब,मजदूर भूखे के लोगों की मदद करने के लिये समाज सेवी निकलकर सामने आये। समस्याओं को देखते हुए समाजसेवियों ने जिन लोगों के यहां खाने का ‌राशन नहिं था जो भूखे थे और लॉक डाउन की बजह से अपने घंरो नहिं निकल पा रहे थे उनके घरों तक राशन और खाने के पैकेट पहुंचवाये।

तहसील एत्मादपुर का कस्बा बरहन क्षेत्र में लॉक डाउन के चलते बाहर से आकर रह रहे मजदूर प्रवर्ती तथा निहाती गरीब के लोगों को काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ रहा है।गरीब,मजदूर भूखे के लोगों की मदद करने के लिये समाज सेवी निकलकर सामने आये। समस्याओं को देखते हुए समाजसेवियों ने जिन लोगों के यहां खाने का ‌राशन नहिं था जो भूखे थे और लॉक डाउन की बजह से अपने घंरो नहिं निकल पा रहे थे उनके घरों तक राशन और खाने के पैकेट पहुंचवाये।जिन गांवों में जैसे बरहन,ताल मोहल्ला, नगला ईश्वरी,गडी भंडार ,नगला रूंद,बुर्ज अतवल‌ के अलावा और भी अन्य गांवों में खाने की पैकैट व राशन की सामग्री घरों तक पहुंचायी गयी।सामग्री वितरण करने में उपजिलाधिकारी एत्मादपुर ज्योति राय व 112 डायल पुलिस और थाना पुलिस ने पूरा सहयोग किया। समाज सेवी श्रीनिवास ,प्रशान्त त्यागी,प्रवीन कुशवाहा,अंकित रावत,कुलव्दीप त्यागी सहित बरहन क्षेत्र से अन्य अन्य समाज सेवीयों का पूर्ण रूप से सहयोग होता दिखायी दिया।

रिपोर्टर आजाद सिंह सिसोदिया एत्मादपुर आगरा