यू जे इंटरनेशनल स्कूल ने शुरू की आनलाइन कक्षाएं

55
यू जे इंटरनेशनल स्कूल ने शुरू की आनलाइन कक्षाएं
  • हरदोई कछौना / लाकडाउन की वजह से छात्रों का अध्ययन जारी रखने के लिए यू जे इंटरनेशनल स्कूल ने आनलाइन कक्षाओं की शुरुआत पिछले हफ्ते से की है

Should we still go shopping online ? Here is your answer

हरदोई कछौना / लाकडाउन की वजह से छात्रों का अध्ययन जारी रखने के लिए यू जे इंटरनेशनल स्कूल ने आनलाइन कक्षाओं की शुरुआत पिछले हफ्ते से की है
उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस की वजह से जनपद के समस्त विद्यालयों में अवकाश चल रहा है। ऐसे में छात्रों का अहित न हो, इसलिए विद्यालय के अध्यापक संचार माध्यमों का उपयोग कर छात्रों को घर पर पढ़ा रहे हैं जिसकी अभिभावकों ने सराहना की है।
विद्यालय के प्रधानाचार्य जी पी मिश्र ने बताया कि नियमत: सभी छात्रों को आगे की कक्षाओं में प्रोन्नत कर दिया गया है। विद्यालय में वार्षिक परीक्षाओं के उपरांत अवकाश हो गया था। छात्रों के परीक्षा परिणाम तैयार कर लिए गए हैं तथा अवकाश समाप्त होते ही छात्रों को उपलब्ध करा दिए जाएंगे।इस बीच छात्रों की कक्षाओं का आयोजन उनके घर पर ही किया गया है।इन कक्षाओं में शत प्रतिशत छात्र उपस्थित हो रहे हैं।
अध्ययन अध्यापन के साथ ही अध्यापक छात्रों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के उपाय भी बताए जा रहे हैं।विद्यालय के निदेशक शिवम् गुप्ता और अध्यक्ष जगदीश गुप्त ने इन कार्यक्रमों की सराहना की है।

रिपोर्टर:अभिषेक हरदोई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here