कोरोना से उत्तरप्रदेश में पहली मौत गोरखपुर के 25 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम गोरखपुर

59
कोरोना से उत्तरप्रदेश में पहली मौत ● गोरखपुर के 25 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम गोरखपुर प्रदेश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच एक बुरी खबर आई हैं।
  • प्रदेश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच एक बुरी खबर आई हैं। देश के सबसे बड़ी जनसंख्या वाले राज्य उत्तर प्रदेश में पहले कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई है। गोरखपुर के इस 25 वर्षीय युवक ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है। यह प्रदेश में किसी कोरोना पॉजिटिव की पहली मौत है। इतनी कम उम्र में मौत का देश में यह पहला मामला है। इसके साथ ही लखनऊ तथा मेरठ में भर्ती दो लोगों की हालत भी गंभीर बनी है।

कोरोना से उत्तरप्रदेश में पहली मौत
● गोरखपुर के 25 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम
गोरखपुर: प्रदेश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच एक बुरी खबर आई हैं। देश के सबसे बड़ी जनसंख्या वाले राज्य उत्तर प्रदेश में पहले कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई है। गोरखपुर के इस 25 वर्षीय युवक ने बीआरडी मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है। यह प्रदेश में किसी कोरोना पॉजिटिव की पहली मौत है। इतनी कम उम्र में मौत का देश में यह पहला मामला है। इसके साथ ही लखनऊ तथा मेरठ में भर्ती दो लोगों की हालत भी गंभीर बनी है।
केजीएमयू लखनऊ के मीडिया प्रभारी डॉ सुधीर सिंह के मुताबिक गोरखपुर से जो सैम्पल आया था, वह जांच में पॉजिटिव मिला है। गोरखपुर में हुई जांच भी सही थी। केजीएमयू से क्रास चेक होना था। इसमें भी मामला सही पाया गया।
जिस युवक की मौत हुई है वह युवक बस्ती जिले के तुरकहिया मोहल्ले का रहने वाला था। उसकी उम्र 25 साल थी और वह परचून की दुकान चलाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here