सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने कासगंज आकर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये जिले की गई व्यवस्थाओं की जानकारी ली। जिले में कोई भूखा न रहे, बाहरी व्यक्तियों की जांच होती रहे-सांसद

94
सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया ने कासगंज आकर कोरोना वायरस की रोकथाम के लिये जिले की गई व्यवस्थाओं की जानकारी ली। जिले में कोई भूखा न रहे, बाहरी व्यक्तियों की जांच होती रहे-सांसद
  • कासगंज: सांसद राजवीर सिंह उर्फं राजू भैया ने आज कासगंज में विधायक कासगंज देवेन्द्र सिंह राजपूत, विधायक अमांपुर देवेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक पटियाली ममतेष शाक्य, भाजपा जिलाध्यक्ष के0पी0सिंह सोलंकी के साथ कलेक्ट्रेट पर आकर कोरोना वायरस की रोकथाम और नियंत्रण के लिये जनपद में की गई

सिंह राजपूत, विधायक अमांपुर देवेन्द्र प्रताप सिंह, विधायक पटियाली ममतेष शाक्य, भाजपा जिलाध्यक्ष के0पी0सिंह सोलंकी के साथ कलेक्ट्रेट पर आकर कोरोना वायरस की रोकथाम और नियंत्रण के लिये जनपद में की गई व्यवस्थाओं और तैयारियों के बारे में जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह एवं पुलिस अधीक्षक सुषील घुले तथा अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों से बातचीत कर जानकारी प्राप्त की।
सांसद जी ने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी से निबटने के लिये सरकार द्वारा निष्पक्ष रूप से सराहनीय कार्य किया जा रहा है। इस जिले में प्रयास रहे कि लाॅक डाउन के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। बाहर से आने वालों की जांच अवष्य होती रहे और यहां उन्हें खानपान और ठहरने की कोई दिक्कत न हो। सभी पात्र गरीबों, दिहाड़ी मजदूरों, और रोजाना कमाने खाने वाले असहाय, निर्बलों को निःषुल्क खाद्यान्न समय से उपलब्ध हो जाये।
सांसद जी ने बताया कि कोरोना वायरस की आपदा के दृष्टिगत प्रधानमंत्री राहत कोष में उन्होंने सांसद निधि से एक करोड़ रू0 तथा एक माह का वेतन, उनके पुत्र षिक्षा राज्यमंत्री उ0प्र0 सन्दीप सिंह जी द्वारा अपनी निधि से 25 लाख रू0 तथा एक माह का वेतन तथा उनकी धर्मपत्नी व पूर्व विधायक प्रेमलता जी द्वारा अपनी 4 माह की पेंषन की धनराषि दी गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निबटने हेतु जनपद कासगंज में अच्छा कार्य हो रहा है। यहां प्रषासनिक, पुलिस तथा चिकित्सकीय व्यवस्थायें अच्छी की गई हैं।
इस अवसर पर जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाष सिंह ने जनपद कासगंज मंे कोरोना वायरस के नियंत्रण हेतु शासन के निर्देषानुसार की गई व्यवस्थाओं और तैयारियों की विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र, अपर जिलाधिकारी ए0के0श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 प्रतिमा श्रीवास्तव, परियोजना निदेषक डीआरडीए, एसडीएम कासगंज सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
सांसद राजू भैया ने इस अवसर पर कलावती मेडीकल कालेज, गोराहा, पूर्व माध्यमिक विद्यालय वाहिदपुर माफी में बनाये गये आश्रय स्थल, थाना ढोलना एवं ढोलना के आबादी क्षेत्र में घरों व मेडीकल स्टोर आदि पर जाकर लोगों से बातचीत कर जानकारी प्राप्त की तथा सभी से आह्वान किया बिना जरूरत के घर से न निकलें। अपने घरों पर ही रहें और लाॅक डाउन को सफल बनाने में शासन, प्रषासन का पूरा सहयोग करें।