जिलाधिकारी की लोगों से अपील-सामाजिक दूरी बनाये रखें। घबरायें नहीं, अपने घरों में ही रहें, बाहर न निकलें।

36
कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम के दृष्टिगत जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जनपद वासियों से अपील की है कि लाॅक डाउन के
  • कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम के दृष्टिगत जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जनपद वासियों से अपील की है कि लाॅक डाउन के दौरान घरों पर ही रहें, अनावश्यक बाहर न निकलें। लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें। घबरायें नहीं। अपने घरों में ही ठहर कर इस भयंकर महामारी से स्वयं भी बचें और अपने परिवार व समाज को बचाने में सहयोग करें।

कासगंज: कोरोना वायरस की रोकथाम के दृष्टिगत जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जनपद वासियों से अपील की है कि लाॅक डाउन के दौरान घरों पर ही रहें, अनावश्यक बाहर न निकलें। लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें। घबरायें नहीं। अपने घरों में ही ठहर कर इस भयंकर महामारी से स्वयं भी बचें और अपने परिवार व समाज को बचाने में सहयोग करें।
लाॅक डाउन का सभी पूर्णतः पालन करें। आपात स्थिति में 102 या 108 एम्बूलेंस सेवा की सहायता लें। कोरोना वायरस के नियंत्रण हेतु शासन, प्रशासन के साथ सहयोग करें। कोरोना वायरस से सतर्क रहें, घबरायें नहीं। अपने प्रतिष्ठान, दुकानें एवं व्यवसायिक स्थलों को बन्द रखें। व्यक्तिगत स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें। सावधानी बरतें, घर पर रहें और कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में मदद करें। अफवाहें न फैलायें और न अफवाहों पर ध्यान दें। स्वय सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें। स्वच्छता बनाये रखने में पूर्ण सहयोग करें।
जिलाधिकारी ने कहा कि लाॅक डाउन के दौरान जन सामान्य को खाद्यान्य, दूध, फल, सब्जी, दवायें और आवश्यक वस्तुयें उपलब्ध कराने की होम डिलीवरी के माध्यम से व्यवस्था की गई हैं। किसी भी चीज की कमी नहीं होने दी जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here