अमांपुर में मां गायत्री जन कल्याण समिति ने जरूरतमंदों को घर-घर जाकर वितरण किए खाने के पैकेट। संकट के समय सेवा के लिए आगे आ रहे लोग। लाॅकडाउन तक चलेगा भोजन वितरण।

68
अमांपुर में मां गायत्री जन कल्याण समिति ने जरूरतमंदों को घर-घर जाकर वितरण किए
  • अमांपुर । अमांपुर कस्बे में लाॅकडाउन के दौरान जरूरतमंदों एवं गरीबों की मदद को लगातार लोग आगे आ रहे है। प्रशासन के साथ ही समाजसेवी संस्थाएं भी आगे आई है। लाॅकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों व गरीब परिवारों को हो रही परेशानी को देखते हुए जिलाधिकारी महोदय सीपी सिंह की पहल पर मां गायत्री जन कल्याण समिति के तत्वावधान में भोजन बनाकर पैकेटों में पैक कर जरुरतमंदों एवं गरीबों को घर घर जाकर खाने के पैकेट वितरण किए गए।

अमांपुर । अमांपुर कस्बे में लाॅकडाउन के दौरान जरूरतमंदों एवं गरीबों की मदद को लगातार लोग आगे आ रहे है। प्रशासन के साथ ही समाजसेवी संस्थाएं भी आगे आई है। लाॅकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों व गरीब परिवारों को हो रही परेशानी को देखते हुए जिलाधिकारी महोदय सीपी सिंह की पहल पर मां गायत्री जन कल्याण समिति के तत्वावधान में भोजन बनाकर पैकेटों में पैक कर जरुरतमंदों एवं गरीबों को घर घर जाकर खाने के पैकेट वितरण किए गए। वही लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के संबध में जागरूक करने और लाॅकडाउन का पालन करने के लिए घर में रहने की अपील भी की गई। इस दौरान जगदीश सोलंकी, अवधेश गुप्ता, पुष्पेन्द वर्मा, सुनील पालीवाल, विजयप्रकाश गुप्ता, विजेन्द्र भारद्वाज, अमरीश सोलंकी, विनय प्रताप सोलंकी, हरिकिशोर मिश्रा, रोहित भारद्वाज, शीलेन्द सोलंकी, सत्यनारायण पाराशर, आकाश गुप्ता सर्राफ, भूरे वर्मा, अरूण सोलंकी, हनी गर्ग, शीलेन्द्र मिश्रा, भगवान सिंह, वीरपाल सिंह, दीपक सोलंकी, आदि मौजूद रहे।