पिता पुत्र की गैर मौजूदगी में हुआ मृतक का दाह संस्कार । नगर के पूर्व भाजपा महामंत्री श्रृषिराज मिश्रा के निधन से कस्बे में शोक की लहर। लाक डाउन मे मृतक का पुत्र वापी में तो पिता पूना में फंसे ।

42
पिता पुत्र की गैर मौजूदगी में हुआ मृतक का दाह संस्कार ।
  • दोहरीघाट: कस्बे के महान समाज सेवी व भाजपा के पूर्व नगर व मण्डल महामंत्री श्रृषिराज मिश्रा पुत्र नागेन्द्र मिश्रा उम्र 52वर्ष का शुक्रवार को दिन में नौ बजे अचानक हृदय गति रूक जाने से निधन हो गया उनके निधन की खबर सुनते ही पुरा नगर शोक में डुबकी गया। मृतक के शव का दाह संस्कार उनके बड़े पिता व बड़े पुत्र की गैर मौजूदगी मुक्ति धाम पर कर दिया गया शव को मुखाग्नि मृतक के छोटे पुत्र ने दी ।

दोहरीघाट । कस्बे के महान समाज सेवी व भाजपा के पूर्व नगर व मण्डल महामंत्री श्रृषिराज मिश्रा पुत्र नागेन्द्र मिश्रा उम्र 52वर्ष का शुक्रवार को दिन में नौ बजे अचानक हृदय गति रूक जाने से निधन हो गया उनके निधन की खबर सुनते ही पुरा नगर शोक में डुबकी गया। मृतक के शव का दाह संस्कार उनके बड़े पिता व बड़े पुत्र की गैर मौजूदगी मुक्ति धाम पर कर दिया गया शव को मुखाग्नि मृतक के छोटे पुत्र ने दी ।
इधर मृतक के बड़े पुत्र मुकुल मिश्रा रोजी रोटी के चक्कर में वापी गुजरात में फंसे हुए है तो वही मृतक के पिता नागेन्द्र मिश्रा पुना महाराष्ट्र में फंसे हुए हैं जो लाक डाउन होने के कारण नहीं आ सकते इधर मृतक की पत्नी शशिकला का रो रो कर बुरा हाल हो गया है ।जिसे अपने पति के मरने का दुख तो है ही वही अपने बड़े बेटे व ससुर के इस संकट की घड़ी में न होने का गम सता रहा है ।मृतक की शव यात्रा दिन में एक बजे कस्बे से निकाली जो मुक्ति धाम पर करीब आधे घंटे में पहुँची वही उनका शव शेड में रखा गया तथा लोगों ने उनके शव पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए दो मिनट का मौन रख गंतात्मा की शान्ति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की गयी एक सरल व मृदुभाषी स्वभाव के भाजपा नेता व समाज सेवी का असमय जला जाना सबको कल गया ।वही श्रद्धा सुमन अर्पित करने वालों में संतोष राय मंत्री प्रतिनिधि शिवकुमार उपाध्याय सुब्बी पूर्व चेयरमैन गुलाबचन्द गुप्त आजाद जायसवाल राहुल वर्मा हरिशंकर गुप्त पारस साहू बृजेश गुप्त महेन्द्र गुप्त अरविंद साहू प्रह्लाद गुप्त पंकज मद्धेशिया रामप्रसाद सोनकर आजाद जायसवाल विनय कुमार जायसवाल शिवकुमार जायसवाल महातम मिश्रा कल्पनाथ यादव ध्रुव मद्धेशिया विपिन विहारी द्विवेदी विपिन गुप्ता समेत आदि लोग मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here