बरेली- लॉकडाउन के बावजूद राशन वितरण के दौरान कोटेदार की ओर से लापरवाही सामने आ रही है। राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। इससे कोरोना वायरस फैलने का डर है।

138
बरेली- लॉकडाउन के बावजूद राशन वितरण के दौरान कोटेदार की ओर से लापरवाही सामने आ रही है। राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। इससे कोरोना वायरस फैलने का डर है।
  • कुछ ऐसी ही स्थिति तहसील आंवला की ग्राम पंचायत इस्माइलपुर में देखी गई। यहां राशन वितरण के दौरान कुछ लोग लाइन में तो कुछ भीड़ लगाए खड़े हुए थे।
  • गांव के कुछ व्यक्तियों ने बताया कि ग्राम पंचायत में रहने वाले गरीब वर्ग के लोगों को खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से राशन वितरण किया जा रहा है जहां कुछ लोग लाइन में तो कुछ भीड़ लगाकर खड़े थे। राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन बिल्कुल भी नहीं किया जा रहा यहां तक खुद कोटेदार लीलाधर ही लोगों को इकठ्ठा कर बैठे हैं

बरेली- लॉकडाउन के बावजूद राशन वितरण के दौरान कोटेदार की ओर से लापरवाही सामने आ रही है। राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। इससे कोरोना वायरस फैलने का डर है। कुछ ऐसी ही स्थिति तहसील आंवला की ग्राम पंचायत इस्माइलपुर में देखी गई। यहां राशन वितरण के दौरान कुछ लोग लाइन में तो कुछ भीड़ लगाए खड़े हुए थे।

गांव के कुछ व्यक्तियों ने बताया कि ग्राम पंचायत में रहने वाले गरीब वर्ग के लोगों को खाद्य एवं आपूर्ति विभाग की ओर से राशन वितरण किया जा रहा है जहां कुछ लोग लाइन में तो कुछ भीड़ लगाकर खड़े थे। राशन वितरण के दौरान सोशल डिस्टेंस का पालन बिल्कुल भी नहीं किया जा रहा यहां तक खुद कोटेदार लीलाधर ही लोगों को इकठ्ठा कर बैठे हैं आने वाले लोगों को सोशल डिस्टेंस का पालन कराने की जिम्मेदारी कोटेदार की होती है। साफ दिखाई दे रहा कोटेदार के द्वारा बरती जा रही लापरवाही की वजह से लोगों के लिए परेशानियां खड़ी कर सकती हैं इसलिए हर किसी को सोशल डिस्टेंस का पालन करना चाहिए। तो वहीं कुछ लोगो ने बताया की लीलाधर कोटेदार अपनी मनमानी के चलते हमारे राशन कार्ड मे सात यूनिट हैं तो हमे छह यूनिट का राशन देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here