हिमाचल/नालागढ़. प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे है। आज सुबह पीजीआई चंडीगढ़ में बद्दी से आई एक 70 साल की महिला की मौत हो गई।

37
हिमाचलनालागढ़. प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे है। आज सुबह पीजीआई चंडीगढ़ में बद्दी से आई एक 70 साल की महिला की मौत हो गई।
  • हिमाचल/नालागढ़. प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे है। आज सुबह पीजीआई चंडीगढ़ में बद्दी से आई एक 70 साल की महिला की मौत हो गई। उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। पिछले दिनों महिला दिल्ली से बद्दी पहुंची थी। जानकारी के अनुसार बद्दी में हेलमेट बनाने वाली कंपनी के डायरेक्टर की महिला पत्नी है। उसे बिमार होने पर बद्दी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसे बाद में पीजीआई चंडीगढ़ में भेजा गया था। सोलन के डीसी केसी चमन के अनुसार महिला की मौत कोरोना वायरस से हुई है।

अस्पताल को सील किया

बद्दी के जिस निजी अस्पताल में कोरोना पीड़ित महिला का इलाज किया गया था। उसे सील कर दिया गया है। महिला के बारे बताया जा रहा है कि वह 14 मार्च को दिल्ली से बद्दी पहुंची थी और कंपनी के रेस्ट हाउस में रूकी हुई थी। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया । इससे पहले प्रदेश के धर्मशाला में रहने वाले एक कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई थी। अभी तक प्रदेश में चार कोरोना पॉजिटिव सामने आए है। एक कोरोना पीड़ित युवक ठीक होकर अपने घर चला गया है। एक महिला का इलाज चल रहा है।

जिले में 100 से ज्यादा क्वारंटाइन

सोलन जिले में कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों को देखते हुए काफी कड़ाई की गई है। जहां से भी कोई संदिग्ध की खबर आती है वहां मेडिकल टीमें पहुंच कर लोगों को साफ सफाई का ध्यान रखने और घरों में रहने के लिए कह रही है। अभी तक जिले में 100 से ज्यादा लोगों को क्वारंटाइन किया गया है। उन्हें अपने घरों में ही रहने के लिए कहा गया है।

नालागढ़ से अनवर हुसैन की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here