जिलाधिकारी ने समस्त ग्राम पंचायत अधिकारियों को जारी किया सन्देश। कोरोना वायरस को रोकने में पूरी लगन और मेहनत के साथ करें सहयोग।

39
कासगंज जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जनपद के समस्त ग्राम पंचायत अधिकारियों को सन्देश पत्र जारी करते हुये कहा कि प्रिय साथियो वर्तमान में कोरोना कोविड-19 वायरस की रोकथाम एवं बचाव के लिये भारत वर्ष में 14 अप्रैल 2020 तक लाॅकडाउन घोषित किया गया है।
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जनपद के समस्त ग्राम पंचायत अधिकारियों को सन्देश पत्र जारी करते हुये कहा कि प्रिय साथियो वर्तमान में कोरोना कोविड-19 वायरस की रोकथाम एवं बचाव के लिये भारत वर्ष में 14 अप्रैल 2020 तक लाॅकडाउन घोषित किया गया है।

जिलाधिकारी ने समस्त ग्राम पंचायत अधिकारियों को जारी किया सन्देश।
कोरोना वायरस को रोकने में पूरी लगन और मेहनत के साथ करें सहयोग।
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने जनपद के समस्त ग्राम पंचायत अधिकारियों को सन्देश पत्र जारी करते हुये कहा कि प्रिय साथियो वर्तमान में कोरोना कोविड-19 वायरस की रोकथाम एवं बचाव के लिये भारत वर्ष में 14 अप्रैल 2020 तक लाॅकडाउन घोषित किया गया है। इस दौरान भारी संख्या में दिल्ली, गाजियाबाद, नोयडा व अन्य स्थानों से काम करने वाले लोग आपके ग्राम में आये हुये हैं। मुझे प्रसन्नता है कि आपके द्वारा उन्हें उनके घर में उन्हें क्वारेन्टाइन कराया गया है। कोरोना वायरस को आगे बढ़ने से रोकने के लिये यह अत्यंत आवश्यक है। कि वे सभी अपने अपने घरों में रहें तथा अनावश्यक रूप से बाहर न निकलें। आपके द्वारा बाहर से आये हुये जिन लोगों को क्वारेन्टाइन किया गया है, उनकी सूची आप अपने उप जिलाधिकारी तथा खण्ड विकास अधिकारी को उपलब्ध करा दें। यदि किसी भी व्यक्ति को खांसी, बुखार, गले में दर्द तथा संास लेने में परेशानी के लक्षण प्रतीत हों, तो तत्काल अपने नजदीकी प्राथमिक/सामु0स्वास्थ्य केन्द्र पर डाक्टर को अवगत करा दें, ताकि समुचित उपचार हो सके।
जिलाधिकारी ने कहा कि यह भी आवश्यक है कि आपके ग्राम में रहने वाले ऐसे नागरिक जो साधन विहीन हैं तथा जिनके पास खाने की पर्याप्त सामग्री उपलब्ध नहीं है, उनकी सूची बनाकर अपने हस्ताक्षर सहित सम्बन्धित खण्ड विकास अधिकारी को उपलब्ध करा दें। जिससे उन व्यक्तियों को भोजन सामग्री उपलब्ध कराई जा सके। साथ ही उन्हें उ0प्र0 सरकार की लाभार्थीपरक योजना से लाभांवित किया जा सके। आपने पूर्व में भी बड़ी से बड़ी चुनौतियों में पूर्ण सहयोग किया है तथा समय समय पर प्रभावशाली कार्य किये हैं। वर्तमान कोरोना महामारी के इस समय में मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आप कोरोना वायरस जैसी महामारी को रोकने में पूरी लगन एवं मेहनत के साथ सहयोग प्रदान करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here