हम सभी मिलकर कोरोना को हरायेंगे। बचाव ही उपाय है। डीएम की जनता से अपील

120
कासगंज डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने समस्त महानुभावों और जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिये आवश्यक है सोशल डिस्टेंस का पालन करें। अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। गर्म पानी पियें। बचाव ही उपाय है।
  • कासगंज: डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने समस्त महानुभावों और जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिये आवश्यक है सोशल डिस्टेंस का पालन करें। अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। गर्म पानी पियें। बचाव ही उपाय है।

हम सभी मिलकर कोरोना को हरायेंगे। बचाव ही उपाय है।
डीएम की जनता से अपील
कासगंज: डीएम चन्द्र प्रकाश सिंह ने समस्त महानुभावों और जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिये आवश्यक है सोशल डिस्टेंस का पालन करें। अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। गर्म पानी पियें। बचाव ही उपाय है। जितना हम लोगों से दूरी बनाकर रहेंगे, घरों के अन्दर रहेंगे, उतने ही सुरक्षित रहेंगे। कोई समस्या आये तो नियंत्रण कक्ष से तत्काल संपर्क करें। हम सब मिलकर कोरोना को हरायेंगे।
मा0 प्रधानमंत्री जी और मा0 मुख्यमंत्री जी इस ओर सदैव प्रयासरत हैं। कोरोना से बचने के लिये जो निर्देश दिये गये हैं और जो लाॅकडाउन लगाने के निर्देश है उनका पालन करें। आइये हम सब उनके कदम से कदम मिला कर चलें। बचाव ही उपाय है। हम सभी मिलकर कोरोना को हरायेंगे। भारत जीतेगा और कोेरोना हारेगा।