कोरोना : एत्मादपुर एसडीएम महोदया ने सीओ अतुल कुमार के साथ दुकानदारों और बरहन केआसपास गांव के लोग भी रहे मौजूद सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ख्याल

55
कोरोना एत्मादपुर एसडीएम महोदया ने सीओ अतुल कुमार के साथ दुकानदारों और
  • एत्मादपुर तहसील का कस्बा बरहन में कोरोना वायरस के कहर के बीच एत्मादपुर की एसडीएम महोदया ने दुकानदारों व व्यापारियों व बरहन और आसपास के गांव के लोगों के साथ थाना बरहन में सोमवार को सीओ अतुल कुमार के साथ बैठक की।

कोरोना : एत्मादपुर एसडीएम महोदया ने सीओ अतुल कुमार के साथ दुकानदारों और बरहन केआसपास गांव के लोग भी रहे मौजूद सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ख्याल

एत्मादपुर

एत्मादपुर तहसील का कस्बा बरहन में कोरोना वायरस के कहर के बीच एत्मादपुर की एसडीएम महोदया ने दुकानदारों व व्यापारियों व बरहन और आसपास के गांव के लोगों के साथ थाना बरहन में सोमवार को सीओ अतुल कुमार के साथ बैठक की। इस बैठक के दौरान सोशल डिस्टेंग का वह नजारा देखने को मिला, जिसकी अपील कुछ दिनों से पीएम मोदी बार-बार लोगों से कर रहे हैं। मीटिंग में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए एसडीएम ज्योति राय से लेकर सभी व्यापारी एवं दुकानदार सोशल डिस्टेंसिंग का फॉर्मूला अपनाते हुए एक दूसरे से दूर बैठे दिखे।कोरोना वायरस महामारी से बचने और उसके रोकथाम के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखने की जरूरत पर जोर दिया। किसी भी संक्रमण से खुद को सुरक्षित रखने के लिए कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखनी चाहिए।

बरहन में फुटकर किराना दुकानें खुलने का टाइम निर्धारित किया गया एसडीएम ने सभी से अपील की किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। लॉकडाउन के दौरान खाने-पीने की वस्तुओं और दवाओं की दिक्कत न हो, इसलिए दवा की दुकानों को स्थानीय प्रशासन की इजाजत से खोलने के निर्देश दिए हैं।दवा की दुकानों को दोपहर 12 बजे से 2बजे तक खोला जायेगा।ध्यान रखा जाए कि ऐसा करते समय कहीं कोई अव्यवस्था न होने पाए।

एसडीएम ने लॉकडाउन के दौरान खाद्य सामग्री आदि की सप्लाई सुचारु बनाए रखने के लिए सोमवार को दुकानदार और अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की।वह बैठक में हुए फैसलों की जानकारी दी। कि कस्बे व मोहल्लों में किराना दुकानें सुबह 8 बजे से लेकर सुबह 10 बजे तक ही खोली जायें।वहीं सब्जी विक्रेताओं को निर्देश दिए गए हैं कि वह घर-घर डिलिवरी के लिए हर मोहल्ले में वाहनों की व्यवस्था से सब्जी पहुचाये।

साफ सफाई का रखें विशेष ध्यान

लॉक डाउन का मतलब तालाबंदी

लोग डाउन का उद्देश घर पर ही रहे

कोरोनावायरस की चैन को ब्रेक करना है

लोग डाउन का फायदा संक्रमण वाले व्यक्ति से दूर रहें

मना करने के बाद भी लोग सावधानियां नहीं बरत रहे

60 साल से ऊपर के लोगों को सुरक्षा जरूरी
इंडिया मैं नव युवकों पर ज्यादा हुआ इसका असर
कोरोना वायरल की गुत्थी अभी सूरज नहीं रही जितना बचाव कर लेंगे वही हमारी बचत होगी

पूजा घर में करें नवाज घर में पढ़ें बाहर ना निकले

आपकी मंशा ठीक है लेकिन प्रशासन की भी बात माने

भाजपा कार्यकर्ता ने कहां पुलिस की कार्यशैली को देखकर तालियों से स्वागत किया जाए

लेकिन क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर ने कहां हमारी बातों को मान लीजिए हमारा स्वागत हो जाएगा

अगर लोगों ने बात नहीं मानी तो 188 आईपीसी के तहत कार्यवाही की जाएगी

आजाद सिंह सिसोदिया एत्मादपुर आगरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here