जनता ने बड़ी संख्या में मोमबत्ती व दिये जलाकर कोरोना के खिलाफ एकजुटता का दिया सन्देश।

57
जनता ने बड़ी ;;;
  • कासगंज: मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की अपील पर पूरे जनपद कासगंज की जनता ने रविवार 05 अप्रैल को ठीक रात के 9 बजे अपने घरों की लाइटें बन्द कर कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता का सन्देश देते हुये बड़ी संख्या में दिये जलाये।

जनता ने बड़ी संख्या में मोमबत्ती व दिये जलाकर कोरोना के खिलाफ एकजुटता का दिया सन्देश।
कासगंज: मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी एवं मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की अपील पर पूरे जनपद कासगंज की जनता ने रविवार 05 अप्रैल को ठीक रात के 9 बजे अपने घरों की लाइटें बन्द कर कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता का सन्देश देते हुये बड़ी संख्या में दिये जलाये। दीपावली की तरह अपने घरों को मोमबत्ती, टार्च की रोशनी और दियों से रोशन किया। उद्योगपति, व्यापारी, मजदूरों सहित सभी वर्गों के पुरूष, महिलाओं और बच्चों ने कोरोना को भगाने की आशा के साथ दीपों को प्रज्वलित करने में बढ़चढ़ कर भाग लिया।
जनपद के सभी नगरों, गांवों में प्रत्येक गली, मुहल्ले, सड़कों पर जलते हुये दियों का नजारा ही कुछ अलग था। जनप्रतिनिधियों, समाज सेवियों, संभा्रंत नागरिकों सहित जिले के समस्त आम नागरिकों ने अपने अपने घरों की छतों, बालकनी, बाउण्ड्रीवाल और आंगन में दीप, मोमवत्तियां और टार्च आदि जलाकर तथा युवाओं ने आतिशबाजी चलाकर कोरोना वायरस को भगाने का संकल्प लिया और देश की एकजुटता का अद्भुत नजारा पेश किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here