अमांपुर के बीनपुर कलां में जरूरतमंदों की मदद को समाजसेवी बढ़ा रहे हाथ।

40
चेयरमैन चांद अली, कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह ;;;
  • चेयरमैन चांद अली, कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह इण्दौलिया, समाज सेवी निखिल यादव ने जरूरतमंदों को वितरित की खाध सामिग्री।

अमांपुर के बीनपुर कलां में जरूरतमंदों की मदद को समाजसेवी बढ़ा रहे हाथ।

चेयरमैन चांद अली, कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह इण्दौलिया, समाज सेवी निखिल यादव ने जरूरतमंदों को वितरित की खाध सामिग्री।

अमांपुर । विकास खंड अमांपुर के ग्राम बीनपुर कलां में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं लाॅकडाउन के कारण उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए लोगों ने हाथ आगे बढ़ाया है। समाज सेवी अपने स्तर से मदद की पेशकश कर रहे है। जरूरतमंदों एवं असहाय की मदद के लिए प्रथामिक विद्यालय बीनपुरा कलां में प्रशासन की पहल पर समाज सेवी सुलेश सिंह यादव के सानिध्य में आटा, चावल, दाल, चीनी, मसाले के पैकेट वितरण किए गए। खाध सामिग्री पाने के बाद खिल उठे गरीबो के चहरे। जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री एवं राशन काे सुरक्षा उपायों के साथ कड़ी निगरानी में बांटा गया। चेयरमैन चांद अली ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से घबराने की जरूरत नही है। बचाव ही इसका इलाज है। सुरक्षा उपायों के तौर पर एक मीटर की दूरी, मास्क का प्रयोग एवं साबुन से हाथ धोने और सेनिटाइजर के नियमित उपयोग के संदेश के साथ जगरूक किया गया। कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह इण्दौलिया ने सभी लोगों से लाॅकडाउन का पालन करने और घर में रहने की अपील भी की। निखिल यादव ने कहा कि लाॅकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को उनके घर पर जाकर खाध सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी। इस दौरान कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र सिंह इण्दौलिया, चेयरमैन चांद अली, सुलेश सिंह यादव, निखिल यादव, कमल सिंह उपनिरीक्षक, रक्षपाल सिंह, जगदीश यादव, ताराचंद यादव, आकाश गुप्ता सर्राफ, ऋषि पाल यादव, गगन गुप्ता, आकाश शाक्य, मस्ताना, रघुराज सिंह, राजाराम, सूरत राम, रविंद्र सिंह, सत्यवीर सिंह, नरेश यादव, गगन यादव, अंकित यादव, प्रदीप यादव, मोहित यादव, राय सिंह, प्रवेश यादव, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here