बेहतर सुझाव देने वाले पूनम और गोविन्द को उपायुक्त ने दिए इनाम लॉकडाउन के दौरान सुझाव देते रहे, हर हफ्ते होगा बेहतर सुझावों का चयन

41
बेहतर सुझाव देने वाले पूनम और गोविन्द को उपायुक्त
  • नाहन 07 अप्रैल – जिला प्रशासन सिरमौर शुरू से ही अपने अनूठे प्रयासों के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी में जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन के दौरान समय के बेहतर सदुपयोग के लिए मांगे गए सुझावों में सबसे बेहतर सुझाव देने वाले पूनम कौशिश और गोविन्द सिंह तोमर को उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी ने खुद अपने हाथों से आज उपायुक्त कार्यालय में इनाम दिए।

बेहतर सुझाव देने वाले पूनम और गोविन्द को उपायुक्त ने दिए इनाम

लॉकडाउन के दौरान सुझाव देते रहे, हर हफ्ते होगा बेहतर सुझावों का चयन

नाहन 07 अप्रैल – जिला प्रशासन सिरमौर शुरू से ही अपने अनूठे प्रयासों के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी में जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन के दौरान समय के बेहतर सदुपयोग के लिए मांगे गए सुझावों में सबसे बेहतर सुझाव देने वाले पूनम कौशिश और गोविन्द सिंह तोमर को उपायुक्त सिरमौर डॉ आर के परुथी ने खुद अपने हाथों से आज उपायुक्त कार्यालय में इनाम दिए।
डॉ परुथी ने बताया की पूनम और गोविन्द ने डीसी सिरमौर फेसबुक पेज पर सबसे अच्छे सुझाव दिए थे तथा यह सुझाव खाली समय के सदुपयोग के लिए बेहद कारगर हैं। उपायुक्त ने पूनम और गोविन्द को एक-एक पेंटिंग किट, दो-दो सीड (बीज) किट और एक-एक हैंड सैनिटाइजर इनाम के तौर पर दिए।
उन्होंने कहा की जबतक लॉकडाउन चलेगा तब तक लोग अपने सुझाव डीसी सिरमौर फेसबुक पेज पर देते रहे। हर सप्ताह के अंत में बेहतर सुझावों का चुनाव किया जायेगा और उन्हें इनाम दिया जायेगा। सुझाव देने के लिए आपको फेसबुक के सर्च विकल्प में अंग्रेजी में डीसी सिरमौर लिखना होगा या फिर आप @sirmaurdc लिख कर भी डीसी सिरमौर फेसबुक पेज को ढूंढ सकते हैं।
पूनम कौशिश नाहन की ही रहने वाली हैं और हिंदी लेक्चरर रह चुकी हैं और उनके पति राकेश कौशिश लोक निर्माण विभाग से सेवानिवृत योजना अधिकारी हैं। उन्होंने उपायुक्त का धन्यवाद् करते हुए कहा की जिला प्रशासन की यह मुहीम बेहद अनूठी है। उन्होंने बताया की इनाम स्वरुप मिली पेंटिंग किट और सीड किट उनके लिए बहुत कारगर है क्यूंकि उनके पति पेंटिंग का शौंक रखते हैं और वह खुद किचन गार्डनिंग करती हैं।
गोविंग सिंह तोमर, जो की पौंटा के रहने वाले हैं और डॉ यशवंत सिंह परमार मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में आँखों की जाँच करते हैं, ने बताया की जब उन्हें सुझाव देने का पता चला तो उन्होंने बिना विलम्भ के अपने सुझाव डीसी सिरमौर फेसबुक पेज पर साँझा किये थे। गोविन्द बताते हैं की जब उन्हें पता चला की उनके सुझावों को दूसरा स्थान मिला तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। आज उपायुक्त से इनाम पाकर वह बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया की वह अस्पताल में काम करते हैं इसलिए हैंड सैनिटाइजर तो आजकल बेहद जरूरी है और पेंटिंग किट का उपयोग वह खाली समय में करेंगे। उन्होंने कहा की वह अपने मित्रों को भी उनके सुझाव डीसी सिरमौर फेसबुक पेज पर साँझा करने के लिए प्रेरित करेंगे।

बॉक्स
इस हफ्ते आप अपने सुझाव निम्नलिखित विषय पर दे सकते हैं:-

  • जब लॉकडाउन हट जायेगा तो लोग सोशल डिस्टेंसिंग कैसे बनाकर रख सकते हैं ?

हिमाचल के चम्बा से अनवर हुसैन की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here