डीएम व एसपी ने कासगंज के गली मुहल्लों व सघन बस्तियों का किया गहन निरीक्षण। लोगों को घरों में रहने, मास्क लगाने और लाॅक डाउन का पालन करने की दी हिदायत।

31
डीएम व एसपी ने कासगंज के गली निरीक्षण।
  • कासगंज: कोरोना वायरस के संक्रम बचाव और रोकथाम हेतु जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने आज कासगंज नगर में व्यवस्थाओं को परखने एवं लोगों को घरों में रहने, मास्क का प्रयोग करने तथा लाॅक डाउन का पालन करने के लिये गली, मुहल्लों, सघन बस्तियों का गहन निरीक्षण किया।

डीएम व एसपी ने कासगंज के गली मुहल्लों व सघन बस्तियों का किया गहन निरीक्षण। लोगों को घरों में रहने, मास्क लगाने और लाॅक डाउन का पालन करने की दी हिदायत।

कासगंज: कोरोना वायरस के संक्रम बचाव और रोकथाम हेतु जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने आज कासगंज नगर में व्यवस्थाओं को परखने एवं लोगों को घरों में रहने, मास्क का प्रयोग करने तथा लाॅक डाउन का पालन करने के लिये गली, मुहल्लों, सघन बस्तियों का गहन निरीक्षण किया।
जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पुलिस फोर्स के साथ निरीक्षण के दौरान सोरों गेट, बिलराम गेट, मालगोदाम रोड, रेलवे रोड, मैन मार्केट, रामवली कालोनी, झोंराभौंरा गली, सत्तार बैण्ड गली, मलिन बस्ती सिटी मुहल्ला सहित अन्य गली, मुहल्लों का गहन निरीक्षण किया तथा लाॅक डाउन में की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
माइक द्वारा लोगों से आह्वान किया गया कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से खुद भी बचें और सबको भी बचाने में शासन, प्रशासन का सहयोग करें। अन्य लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें। बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग अवश्य करें। अपने हाथों को बार बार धोयें और अपने आसपास स्वच्छता बनाये रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here