ग्लेनमार्क फार्मासियूटिकल्स ने 20 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहतकोष में दान दिए

45
ग्लेनमार्क फार्मासियूटिकल्स

ग्लेनमार्क फार्मासियूटिकल्स भटंवाला राजपुरा नालागढ़ व किशनपुरा दो प्लांटों के प्रबंधन ने कोरोना महावारी से पैदा हुए संकट के दौरान लोगों की सहायता के लिए 20 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहतकोष में दान दिए। कम्पनी के उपाध्यक्ष विनय चुतर्वेदी, डी.जी.एम. उत्पादन पुष्कर बाली, उपाध्यक्ष किशोर धर्मीकोटा, डी.जी.एम. गुणवता संतोष वामन, डी.जी.एम. एच.आर. साकेत शर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक एच.आर. प्रभाकर राव व प्रबंधक अजय राणा, प्रबंधक परचेज मालविंद्र सिंह ने 20 लाख रुपए का चैक एस.डी.एम. नालागढ़ प्रशांत देष्टा को सौंपा। एस.डी.एम. ने उक्त कम्पनी के प्रयासों की सराहना की और कहा कि सभी उद्योगपतियों व साधन सम्पन्न लोगों को संकट के इस दौर में सहायता के लिए आगे आना चाहिए। कम्पनी

सीनियर जी.एम. सुनील सोनी ने बताया कि कम्पनी प्रबंधन हमेशा समाजसेवा के कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेता है और अब भी कम्पनी ने जरूरतमंद लोगों को राशन आदि खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई तथा अब मुख्यमंत्री राहतकोष में दान दिया, ताकि जरूरतमंद लोगों की सहायता हो सके। नालागढ़ उद्योग संघ के अध्यक्ष सुबोध गुप्ता ने भी उक्त उद्योग प्रबंधन के प्रयासों की सराहना की और सभी से सहयोग करने की अपील की।
फोटो-मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 20 लाख रुपए का चैक एस.डी.एम. प्रशांत देष्टा को सौंपते ग्लेनमार्क फार्मासियूटिकल्स कम्पनी के प्रबंधक।

ग्लेनमार्क फार्मासियूटिकल्स ने 20 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहतकोष में दान दिए
ग्लेनमार्क फार्मासियूटिकल्स भटंवाला राजपुरा नालागढ़ व किशनपुरा दो प्लांटों के प्रबंधन ने कोरोना महावारी से पैदा हुए संकट के दौरान लोगों की सहायता के लिए 20 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहतकोष में दान दिए। कम्पनी के उपाध्यक्ष विनय चुतर्वेदी, डी.जी.एम. उत्पादन पुष्कर बाली, उपाध्यक्ष किशोर धर्मीकोटा, डी.जी.एम. गुणवता संतोष वामन, डी.जी.एम. एच.आर. साकेत शर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक एच.आर. प्रभाकर राव व प्रबंधक अजय राणा, प्रबंधक परचेज मालविंद्र सिंह ने 20 लाख रुपए का चैक एस.डी.एम. नालागढ़ प्रशांत देष्टा को सौंपा। एस.डी.एम. ने उक्त कम्पनी के प्रयासों की सराहना की और कहा कि सभी उद्योगपतियों व साधन सम्पन्न लोगों को संकट के इस दौर में सहायता के लिए आगे आना चाहिए। कम्पनी के कम्पनी के सीनियर जी.एम. सुनील सोनी ने बताया कि कम्पनी प्रबंधन हमेशा समाजसेवा के कार्यों में बढ़चढ़ कर भाग लेता है और अब भी कम्पनी ने जरूरतमंद लोगों को राशन आदि खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई तथा अब मुख्यमंत्री राहतकोष में दान दिया, ताकि जरूरतमंद लोगों की सहायता हो सके। नालागढ़ उद्योग संघ के अध्यक्ष सुबोध गुप्ता ने भी उक्त उद्योग प्रबंधन के प्रयासों की सराहना की और सभी से सहयोग करने की अपील की।
फोटो-मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 20 लाख रुपए का चैक एस.डी.एम. प्रशांत देष्टा को सौंपते ग्लेनमार्क फार्मासियूटिकल्स कम्पनी के प्रबंधक।

Himachal ke chamba se anwar hussain ki report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here