बैनई गाँव मे सूचना मिलने पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

42
बैनई गाँव मे सूचना मिलने

आगरा तहसील एत्मादपुर की ग्राम पंचायत बैनई कलां में सूचना मिलने पर पहुंची स्वास्थ विभाग की टीम कल रात को एक व्यक्ति महाराष्ट्र से आया हुआ था।जिसकी सूचना जिला कन्ट्रोल रूम आगरा में दीं गई थी।

सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव बैनई कलां में पहुंची टीम द्वारा तीन चार लोगों का चेकअप किया गया चेकप के साथ जांच के लिए सैंपल भी लिया गया सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है।स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महाराष्ट्र से आई हुए व्यक्ति से कहा है।आप अपने घर पर ही रहे हैं।आप बाहर नही निकले मौके पर ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह, बृजमोहन डीलर, धीरज नागर, प्रेम प्रकाश यह लोग मौजूद रहे थे।

बैनई गाँव मे सूचना मिलने पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

आगरा तहसील एत्मादपुर की ग्राम पंचायत बैनई कलां में सूचना मिलने पर पहुंची स्वास्थ विभाग की टीम कल रात को एक व्यक्ति महाराष्ट्र से आया हुआ था।जिसकी सूचना जिला कन्ट्रोल रूम आगरा में दीं गई थी। सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव बैनई कलां में पहुंची टीम द्वारा तीन चार लोगों का चेकअप किया गया चेकप के साथ जांच के लिए सैंपल भी लिया गया सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है।स्वास्थ्य विभाग की टीम ने महाराष्ट्र से आई हुए व्यक्ति से कहा है।आप अपने घर पर ही रहे हैं।आप बाहर नही निकले मौके पर ग्राम प्रधान धर्मेंद्र सिंह, बृजमोहन डीलर, धीरज नागर, प्रेम प्रकाश यह लोग मौजूद रहे थे।

रिपोर्टर आजाद सिसोदिया एत्मादपुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here