लोग भी अपनी जिम्मेदारी समझें, सावधानी बरतें-डीएम

41
मास्क न पहनने पर होगी कड़ी कार्यवाही-डीएम
  • सभी लोग मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंस बनाये रखें।
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिये शासन, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग, पुलिस एवं अन्य सभी सम्बन्धित विभाग पूर्ण सतर्कता के साथ सक्रिय होकर दिनरात कार्य कर रहे हैं। लोगों को भी गंभीरता से अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिये। सावधानी बरतें और कोरोना वायरस के नियंत्रण में शासन प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें।

जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद कासगंज में प्रतिदिन 20-25 लोगों के कोरोना टेस्ट हो रहे हैं। आज 14 लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब तक सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की, कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से खुद भी बचें औरों भी बचायें। सभी लोग जागरूक होकर कोरोना वायरस से बचने के लिये सोशल डिस्टेंस के महत्व को भलीभांति समझें और लाॅकडाउन का पूर्ण पालन करें। मास्क और सैनीटाइजर का अवश्य इस्तेमाल करें। मास्क का इस्तेमाल न करने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। अपने हाथों को बार बार धोयें और अपने आसपास स्वच्छता बनाये रखें। कोरोना वायरस कोविड-19 के प्रकोप से उत्पन्न विकट परिस्थियों से निपटने हेतु शासन, प्रशासन द्वारा सबकी सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के लिये हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं।

लोग भी अपनी जिम्मेदारी समझें, सावधानी बरतें-डीएम

सभी लोग मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंस बनाये रखें।
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिये शासन, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग, पुलिस एवं अन्य सभी सम्बन्धित विभाग पूर्ण सतर्कता के साथ सक्रिय होकर दिनरात कार्य कर रहे हैं। लोगों को भी गंभीरता से अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिये। सावधानी बरतें और कोरोना वायरस के नियंत्रण में शासन प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें।
जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद कासगंज में प्रतिदिन 20-25 लोगों के कोरोना टेस्ट हो रहे हैं। आज 14 लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब तक सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की, कि अपने घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से खुद भी बचें औरों भी बचायें। सभी लोग जागरूक होकर कोरोना वायरस से बचने के लिये सोशल डिस्टेंस के महत्व को भलीभांति समझें और लाॅकडाउन का पूर्ण पालन करें। मास्क और सैनीटाइजर का अवश्य इस्तेमाल करें। मास्क का इस्तेमाल न करने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। अपने हाथों को बार बार धोयें और अपने आसपास स्वच्छता बनाये रखें। कोरोना वायरस कोविड-19 के प्रकोप से उत्पन्न विकट परिस्थियों से निपटने हेतु शासन, प्रशासन द्वारा सबकी सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के लिये हरसंभव प्रयास किये जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here