विश्व मानव रूहानी केंद्र ने दिये 1750 राशन किट

58
विश्व मानव रूहानी केंद्र ने दिये 1750 राशन किट
  • विशवव्यापी महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिला दिया है। कई लोगो के घर के चूल्हे नही जल रहे हैं। बीबीएन में लाखों प्रवासी लोग रह रहे है। जिनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए विश्व मानव रूहानी केंद्र नवानगर आगे आया है।

विश्व मानव रूहानी केंद्र नवानगर के महासचिव आई डी सग्गू ने बताया कि 28 मार्च से उनका केंद्र रोजाना एसडीएम नालागढ़ व बीबीएनडीए बददी को 250 से 500 राशन किट भेजता है। उन्होंने बताया कि अभी तक नालागढ़ एसडीएम को 1000 तथा बददी एरिया में 750 राशन किट विश्व मानव रूहानी केंद्र नवानगर की तरफ से भेजी जा चुकी है । उन्होंने बताया कि हम सन्त बलजीत सिंह जी के बताये हुए रास्ते पर चल रहे है और मानवता की निस्वार्थ भाव से सेवा करना ही हमारा कर्तव्य है।

विश्व मानव रूहानी केंद्र ने दिये 1750 राशन किट

विशवव्यापी महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिला दिया है। कई लोगो के घर के चूल्हे नही जल रहे हैं। बीबीएन में लाखों प्रवासी लोग रह रहे है। जिनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए विश्व मानव रूहानी केंद्र नवानगर आगे आया है। विश्व मानव रूहानी केंद्र नवानगर के महासचिव आई डी सग्गू ने बताया कि 28 मार्च से उनका केंद्र रोजाना एसडीएम नालागढ़ व बीबीएनडीए बददी को 250 से 500 राशन किट भेजता है। उन्होंने बताया कि अभी तक नालागढ़ एसडीएम को 1000 तथा बददी एरिया में 750 राशन किट विश्व मानव रूहानी केंद्र नवानगर की तरफ से भेजी जा चुकी है । उन्होंने बताया कि हम सन्त बलजीत सिंह जी के बताये हुए रास्ते पर चल रहे है और मानवता की निस्वार्थ भाव से सेवा करना ही हमारा कर्तव्य है।

Chamba se anwar hussain ki report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here