उपमंडल सलूणी की पंचायत दिहोई मे महिला विकास संगठन सलूणी की अध्यक्षा समाजसेवी अंजू धीमान ने कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए अपने गांव से मास्क बांटने की शुरुआत कर दी है।

126
उपमंडल सलूणी की पंचायत दिहोई
  • और गांव के सभी लोगों ने मास्क बांटने पर अंजू धीमान का शुक्रिया अदा किया। अंजू धीमान ने गांव के लोगों को 3 म ई तक सरकार ओर प्रशासन के आदेशों का पालन करने की अपील की। और घर से बाहर निकलने पर मास्क का उपयोग करने की प्रार्थना की उन्होंने कहा की । कुछ समय ओर लाकडाउन का पालन करें। और खेतों में काम करते समय मास्क ज़रूर पहने और आपसी दूरी बनाकर खेतों में काम करें। उन्होंने कहा कि यदि सेनेटाइजर नहीं है तो साबून का इस्तेमाल करें। इस अवसर पर लोगों ने कहा कि वो मोदी जी के आदेश का पालन करेंगे और लोगों ने अंजू धीमान के जरिए डाक्टर पुलिस अधिकारी और उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जो इस संकट की घड़ी में लोगों की …
  • की सेवा में लगे हुए हैं।
    अंजू धीमान ने गांव के लोगों से कहा कि यदि किसी को भी कोई भी खाने पीने या दवाई की समस्या हो तो उन्हें ज़रूर बताएं ताकि प्रशासन की मदद से जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके।।
  • बयेट अंजू धीमान अध्यक्षा महिला विकास संगठन सलूणी
  • सलूणी से अशोक कुमार आर्या

उपमंडल सलूणी की पंचायत दिहोई मे महिला विकास संगठन सलूणी की अध्यक्षा समाजसेवी अंजू धीमान ने कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए अपने गांव से मास्क बांटने की शुरुआत कर दी है। और गांव के सभी लोगों ने मास्क बांटने पर अंजू धीमान का शुक्रिया अदा किया। अंजू धीमान ने गांव के लोगों को 3 म ई तक सरकार ओर प्रशासन के आदेशों का पालन करने की अपील की। और घर से बाहर निकलने पर मास्क का उपयोग करने की प्रार्थना की उन्होंने कहा की । कुछ समय ओर लाकडाउन का पालन करें। और खेतों में काम करते समय मास्क ज़रूर पहने और आपसी दूरी बनाकर खेतों में काम करें। उन्होंने कहा कि यदि सेनेटाइजर नहीं है तो साबून का इस्तेमाल करें। इस अवसर पर लोगों ने कहा कि वो मोदी जी के आदेश का पालन करेंगे और लोगों ने अंजू धीमान के जरिए डाक्टर पुलिस अधिकारी और उन सभी लोगों का धन्यवाद किया जो इस संकट की घड़ी में लोगों की सेवा में लगे हुए हैं।
अंजू धीमान ने गांव के लोगों से कहा कि यदि किसी को भी कोई भी खाने पीने या दवाई की समस्या हो तो उन्हें ज़रूर बताएं ताकि प्रशासन की मदद से जरूरतमंद लोगों की मदद की जा सके।। बयेट अंजू धीमान अध्यक्षा महिला विकास संगठन सलूणी सलूणी से अशोक कुमार आर्या

Himachal ke chamba se anwar hussain ki report