16 अप्रैल,बैजनाथ : आज टीम UNITED YOUTH OF MODERN INDIA (UYMI OFFICIAL) ने SDM बैजनाथ को 101 प्रवासी परिवारों के लिए राशन मोहिया करवाया ।

41
बैजनाथ को 101 प्रवासी परिवारों के लिए राशन मोहिया करवाया ।
  • टीम के सदस्यों ब्योमेश नंदा, आयुष अवस्थी, पार्षद बाल कृष्ण बंटी, निशांत मेहता उपस्थित रहे उनका कहना है कि हम आर्थिक रूप से गरीब लोगो का साथ हमेशा देते हैं

तथा इस समय हम पूर्ण रूप से सरकार वह प्रशासन के साथ है आज उन्होंने SDM महोदय बैजनाथ के माध्यम से 101 प्रवासी परिवारों को राशन देने की बात कहीं कुछ राशन आज टीम UYMI ने दे दिया तथा कुछ दो भागो में देने की बात कही ।

16 अप्रैल,बैजनाथ : आज टीम UNITED YOUTH OF MODERN INDIA (UYMI OFFICIAL) ने SDM महोदय बैजनाथ को 101 प्रवासी परिवारों के लिए राशन मोहिया करवाया । टीम के सदस्यों ब्योमेश नंदा, आयुष अवस्थी, पार्षद बाल कृष्ण बंटी, निशांत मेहता उपस्थित रहे उनका कहना है कि हम आर्थिक रूप से गरीब लोगो का साथ हमेशा देते हैं तथा इस समय हम पूर्ण रूप से सरकार वह प्रशासन के साथ है आज उन्होंने SDM महोदय बैजनाथ के माध्यम से 101 प्रवासी परिवारों को राशन देने की बात कहीं कुछ राशन आज टीम UYMI ने दे दिया तथा कुछ दो भागो में देने की बात कही ।

Himachal ke a dharamshala se pooja kapoor ki report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here