बाहरी लोगों का प्रवेश रोकने को गली बंद कर लगाए पोस्टर। अमांपुर में युवाओं की अनोखी पहल।

59
अमांपुर । अमांपुर कस्बे में कोरोना वायरस से बचाव को लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे है। कोरोना वायरस से बचाव को लोग घरों में रह कर खुद को महामारी से बचने लगे है। अमांपुर में तो युवाओं ने अनोखी पहल करते हुए गली के प्रवेश द्वार पर लाॅकडाउन के पोस्टर लगा दिए है। जिससे लोग अनावश्यक रूप से गली में प्रवेश न करें। कस्बे के शास्त्री नगर व जवाहर
  • अमांपुर । अमांपुर कस्बे में कोरोना वायरस से बचाव को लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे है। कोरोना वायरस से बचाव को लोग घरों में रह कर खुद को महामारी से बचने लगे है। अमांपुर में तो युवाओं ने अनोखी पहल करते हुए गली के प्रवेश द्वार पर लाॅकडाउन के पोस्टर लगा दिए है।

जिससे लोग अनावश्यक रूप से गली में प्रवेश न करें। कस्बे के शास्त्री नगर व जवाहर नगर को जाने वाले प्रवेश द्वार पर बाहरी लोगों को मोहल्ले में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। लोगों ने गली के मुख्य रास्ते को लकड़ी व बास और रस्सी से बंद कर तख्ती लगा दी गई है। पोस्टर में जियो और जीने दो, कोरोना से बचने के लिए दड़दाग लॉक डाउन, बाहरी व्यक्ति के प्रवेश निषेध, धारा-144, व मोहल्ले में नोवेल कोरोना से बचे, घर से बाहर न जाएं खुद बचे और सबको बचाए जैस स्लोगन लिखे गए हैं। कस्बे के शास्त्री नगर निवासी आकाश गुप्ता सर्राफ व जवाहर नगर निवासी आशू सविता ने कहा कि बाहरी लोग अनावश्यक रूप से मोहल्ले में प्रवेश कर जाते है। जिनसे बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है। जिसके चलते गुरुवार को बैरियर आम रास्ते को बंद कर दिया गया है। वहीं प्रशासन द्वारा भी, मै समाज का दुश्मन हूं। मै घर मे नहीं रहूंगा। जैसे लिखे पोस्टर जगह-जगह चिपका कर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घर में रहने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा लोगों को अपने घर में रहने व कोरोना वायरस से बचने के संदेश दिए जा रहे है।

बाहरी लोगों का प्रवेश रोकने को गली बंद कर लगाए पोस्टर।

अमांपुर में युवाओं की अनोखी पहल।

अमांपुर । अमांपुर कस्बे में कोरोना वायरस से बचाव को लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे है। कोरोना वायरस से बचाव को लोग घरों में रह कर खुद को महामारी से बचने लगे है। अमांपुर में तो युवाओं ने अनोखी पहल करते हुए गली के प्रवेश द्वार पर लाॅकडाउन के पोस्टर लगा दिए है। जिससे लोग अनावश्यक रूप से गली में प्रवेश न करें। कस्बे के शास्त्री नगर व जवाहर नगर को जाने वाले प्रवेश द्वार पर बाहरी लोगों को मोहल्ले में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। लोगों ने गली के मुख्य रास्ते को लकड़ी व बास और रस्सी से बंद कर तख्ती लगा दी गई है। पोस्टर में जियो और जीने दो, कोरोना से बचने के लिए दड़दाग लॉक डाउन, बाहरी व्यक्ति के प्रवेश निषेध, धारा-144, व मोहल्ले में नोवेल कोरोना से बचे, घर से बाहर न जाएं खुद बचे और सबको बचाए जैस स्लोगन लिखे गए हैं। कस्बे के शास्त्री नगर निवासी आकाश गुप्ता सर्राफ व जवाहर नगर निवासी आशू सविता ने कहा कि बाहरी लोग अनावश्यक रूप से मोहल्ले में प्रवेश कर जाते है। जिनसे बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है। जिसके चलते गुरुवार को बैरियर आम रास्ते को बंद कर दिया गया है। वहीं प्रशासन द्वारा भी, मै समाज का दुश्मन हूं। मै घर मे नहीं रहूंगा। जैसे लिखे पोस्टर जगह-जगह चिपका कर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घर में रहने के प्रति जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा लोगों को अपने घर में रहने व कोरोना वायरस से बचने के संदेश दिए जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here