चम्बा जिला के मस्लिम समदाय ने अंजमन इस्लामिआ जिला चम्बा के माध्यम से एक लाख रूपए बतौर अंशदान मुखयमंत्री हिमाचल प्रदेश रिलीफ फण्ड में कोरोना महामारी से निपटने के लिए जारी कार्यों के लिए दिए ।

70
चम्बा जिला के मस्लिम समदाय
  • अंजुमन इस्लामिया के सदर डॉ . इसरार अली शाह ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हम सब देशवासियों को एक साथ एकजुट होकर चलने की आवशयकता है । उन्होंने जिला चम्बा की समस्त जनता खासतौर पर मुस्लिम समुदाय के लोगों से आह्वान किया कि लॉक डाउन और कपy क चलते सरकार एवं प्रशाशन के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें । साथ ही उन्होंने समुदाय के लोगों से ये भी आह्वाहन किया कि अप्रैल अंत से शुरू होने वाले पवित्र रमजान के महीने में सब लोग अपने अपने घरों में नमाज़ पढ़ें और अल्लाह से दुआ करें कि इस महामारी से भारत को जल्द से जल्द निजात मिल सके ।

अध्यक्ष अंजुमन इस्लामिया जिला चम्बा ने बताया कि अंजुमन इस्लामिया जिला चम्बा लॉक डाउन के पहले दिन से गरीब और ज़रूरतमंद लोगों को घर घर राशन पहुँचाने का कार्य कर रही है व उनके समुदाय के कुछ लोग घरों पे मास्क तैयार कर के अंजुमन इस्लामिआ को दान कर रहे हैं , जिन्हे आगे जिला के लोगों तक मुफ्त में बांटा जा रहा है । खुद डॉक्टर होने के नाते अध्यक्ष अंजुमन इस्लामिआ जिला चम्बा लोगों को मुफ्त दवाइयां बाँट रहे हैं । उन्होंने कहा कि भविष्य में भी पूरा मुस्लिम समुदाय एवं अंजुमन इस्लामिआ जिला चम्बा राशन वितरण , मफ्त दवाइयां एवं मास्क वितरण का कार्य जारी रखेंगे व् सरकार एवं प्रशाशन कि हर संभव मदद कि कोशिश करेंगे । उन्होंने स्वास्थ्य विभाग , जिला प्रशाशन एवं पुलिस विभाग के कार्यों कि सरहाना की एवं उन्हें धन्यवाद दिया । अंत में उन्होंने कहा की अगर इसी तरह हम मिल के कार्य करते रहे तो बहुत जल्दी हम इस महामारी को हरा देंगे ।

चम्बा जिला के मस्लिम समदाय ने अंजमन इस्लामिआ जिला चम्बा के माध्यम से एक लाख रूपए बतौर अंशदान मुखयमंत्री हिमाचल प्रदेश रिलीफ फण्ड में कोरोना महामारी से निपटने के लिए जारी कार्यों के लिए दिए । अंजुमन इस्लामिया के सदर डॉ . इसरार अली शाह ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए हम सब देशवासियों को एक साथ एकजुट होकर चलने की आवशयकता है । उन्होंने जिला चम्बा की समस्त जनता खासतौर पर मुस्लिम समुदाय के लोगों से आह्वान किया कि लॉक डाउन और कपy क चलते सरकार एवं प्रशाशन के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से पालन करें । साथ ही उन्होंने समुदाय के लोगों से ये भी आह्वाहन किया कि अप्रैल अंत से शुरू होने वाले पवित्र रमजान के महीने में सब लोग अपने अपने घरों में नमाज़ पढ़ें और अल्लाह से दुआ करें कि इस महामारी से भारत को जल्द से जल्द निजात मिल सके । अध्यक्ष अंजुमन इस्लामिया जिला चम्बा ने बताया कि अंजुमन इस्लामिया जिला चम्बा लॉक डाउन के पहले दिन से गरीब और ज़रूरतमंद लोगों को घर घर राशन पहुँचाने का कार्य कर रही है व उनके समुदाय के कुछ लोग घरों पे मास्क तैयार कर के अंजुमन इस्लामिआ को दान कर रहे हैं , जिन्हे आगे जिला के लोगों तक मुफ्त में बांटा जा रहा है । खुद डॉक्टर होने के नाते अध्यक्ष अंजुमन इस्लामिआ जिला चम्बा लोगों को मुफ्त दवाइयां बाँट रहे हैं । उन्होंने कहा कि भविष्य में भी पूरा मुस्लिम समुदाय एवं अंजुमन इस्लामिआ जिला चम्बा राशन वितरण , मफ्त दवाइयां एवं मास्क वितरण का कार्य जारी रखेंगे व् सरकार एवं प्रशाशन कि हर संभव मदद कि कोशिश करेंगे । उन्होंने स्वास्थ्य विभाग , जिला प्रशाशन एवं पुलिस विभाग के कार्यों कि सरहाना की एवं उन्हें धन्यवाद दिया । अंत में उन्होंने कहा की अगर इसी तरह हम मिल के कार्य करते रहे तो बहुत जल्दी हम इस महामारी को हरा देंगे ।

Himachal ke chamba se anwar hussain ki report