पुलिस थाना हरिपुर के तहत जालंधर से 12 अप्रैल चोरी छुपे घर पहुंचे युवक को जांच-पड़ताल के बाद आईसोलेशन सेंटर ढलियारा भेज दिया गया है।

77
पुलिस थाना हरिपुर के तहत जालंधर
  • वहीं इस युवक का परिवार भी होम क्वारेंटाइन में रहेगा। BMO डॉ. संजय बजाज ने कहा कि युवक विशाल को सीएचसी हरिपुर में लाया गया था।

प्राथमिक जांच में उसमें फिलहाल किसी तरह के लक्षण नहीं पाए गए हैं। एहतियातन विशाल को इंस्टीच्यूशनल क्वारेंटाइन किया गया है। परिवार को भी होम क्वारेंटाइन किया गया है। उनके घर के बाहर बोर्ड लगा दिया जाएगा ताकि कोई अन्य व्यक्ति या रिश्तेदार उन लोगों के सीधे संपर्क में न आए।

पुलिस थाना हरिपुर के तहत जालंधर से 12 अप्रैल चोरी छुपे घर पहुंचे युवक को जांच-पड़ताल के बाद आईसोलेशन सेंटर ढलियारा भेज दिया गया है। वहीं इस युवक का परिवार भी होम क्वारेंटाइन में रहेगा। BMO डॉ. संजय बजाज ने कहा कि युवक विशाल को सीएचसी हरिपुर में लाया गया था। प्राथमिक जांच में उसमें फिलहाल किसी तरह के लक्षण नहीं पाए गए हैं। एहतियातन विशाल को इंस्टीच्यूशनल क्वारेंटाइन किया गया है। परिवार को भी होम क्वारेंटाइन किया गया है। उनके घर के बाहर बोर्ड लगा दिया जाएगा ताकि कोई अन्य व्यक्ति या रिश्तेदार उन लोगों के सीधे संपर्क में न आए।

Himachal ke chamba se anwar hussain ki report