क्रोनो वायरस के चलते बददी पुलिस के द्वारा वीरवार को कन्टेनमेंट जोन नालागढ़ में ड्रोन कैमरा चलाया गया

40
क्रोनो वायरस के चलते बददी पुलिस
  • जो व्यक्ति बिना वजह बाहर दिखाई देगा उन पर होग केस दर्ज और वह लोग नही बनवा पाएंगे लाइसेंस और पासपोर्ट।.3 मई तक पूरा बददी नालागढ़ कर्फ्यू लगाकर लोकडौन किया गया है। अगर पूरे बददी की बात करे तो कोरोना के मरीज आने के बाद संख्या बढ़ने की आशंका है अभी तक केवल 9 केस पॉजिटिव पाए गये है | जिसके चलते हिमाचल पुलिस लोगो को अवेयर करने में ज्यादा सख्त दिखाई दे रही है।

बददी पुलिस की तरफ से ड्रोन कैमरा लगाया गया उनके दुआरा बददी व नालागढ़ के आबादी वाले इलाके में ड्रोन कैमरा चलाया जा रहा है | ड्रान कैमरे के जरिए अगर किसी व्यकित को बिना वजह मौहल्लो में खड़ा देखा गया तो उन पर कानूनी करवाई की जाएगी | वही एस पी रोहित मालपाणी ने कहा के बिना वजह बाहर निकलने वाले लोग जिनकी वीडियो अगर ड्रोन के कैमरे में कैद हो गई तो उन पर केस दर्ज करते हुए कानूनी कारवाई की जाएगी और साथ ही जिन पर यह केस दर्ज होंगे । वही उन्होंने अपील की के लोग ऐसी कारवाई से बचने के लिए बिना वजह बाहर ना निकले तांकि क्रोना की चेन को तोड़ा जा सके।

क्रोनो वायरस के चलते बददी पुलिस के द्वारा वीरवार को कन्टेनमेंट जोन नालागढ़ में ड्रोन कैमरा चलाया गया , जो व्यक्ति बिना वजह बाहर दिखाई देगा उन पर होग केस दर्ज और वह लोग नही बनवा पाएंगे लाइसेंस और पासपोर्ट।.3 मई तक पूरा बददी नालागढ़ कर्फ्यू लगाकर लोकडौन किया गया है। अगर पूरे बददी की बात करे तो कोरोना के मरीज आने के बाद संख्या बढ़ने की आशंका है अभी तक केवल 9 केस पॉजिटिव पाए गये है | जिसके चलते हिमाचल पुलिस लोगो को अवेयर करने में ज्यादा सख्त दिखाई दे रही है। बददी पुलिस की तरफ से ड्रोन कैमरा लगाया गया उनके दुआरा बददी व नालागढ़ के आबादी वाले इलाके में ड्रोन कैमरा चलाया जा रहा है | ड्रान कैमरे के जरिए अगर किसी व्यकित को बिना वजह मौहल्लो में खड़ा देखा गया तो उन पर कानूनी करवाई की जाएगी | वही एस पी रोहित मालपाणी ने कहा के बिना वजह बाहर निकलने वाले लोग जिनकी वीडियो अगर ड्रोन के कैमरे में कैद हो गई तो उन पर केस दर्ज करते हुए कानूनी कारवाई की जाएगी और साथ ही जिन पर यह केस दर्ज होंगे । वही उन्होंने अपील की के लोग ऐसी कारवाई से बचने के लिए बिना वजह बाहर ना निकले तांकि क्रोना की चेन को तोड़ा जा सके।

Himachal ke chamba se anwar hussain ki report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here