पुलिसकर्मियों को मास्क, हैंड ग्लोव्स, सैनिटाइजर फल और जल किये वितरित

45
पुलिसकर्मियों को मास्क
  • कासगंज।पुलिस अपनी सभी मानवीय संवेदनाओं के साथ इस जिले में कोरोना वायरस को रोकने एवं उनके उपाय व सुझावों के प्रति अपने जनजागरण अभियान के माध्यम से और अपनी सजगता से बिना किसी भय व द्वेष भावना से अपने कर्तव्यों के प्रति समर्पित है। जबकि बहुत सी जगहों पर उसे आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है ।

ऐसी विषम परिस्तिथियों में भी कासगंज जनपद की पुलिस बिना किसी आलोचना के माध्यम से जो अपने दायित्यों का सफलतापूर्वक निर्वाहन कर रही है। उसके इस सम्मान, व्यवहार और कार्यशैली से प्रभावित होकर कासगंज के सभी सामाजिक संगठन व नागरिकगण पुलिस का जगह जगह अपने स्थानों पर सम्मान व स्वागत भी कर रहे हैं इसी श्रंखला में उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला महामंत्री एव परिवार न्यायालय के काउंसलर डॉ मुहम्मद फारूक ने अपने शहर के विभिन्न पुलिस चैक पोस्ट पर पहुंच कर पुलिस कर्मियों का सेनेटाइजर लगाकर महिला व अन्य पुलिसकर्मियों को हैंड ग्लोव्स देकर शीतल पेयजल व स्वल्पाहार भेंट कर उनके कार्यों के प्रति सम्मानजनक उन सभी का सम्मान व स्वागत किया उनके साथ मुहम्मद मारूफ शौबी ,फैसल अख्तर व सलीम अंसारी प्रमुख रूप से उनके साथ रहे।

पुलिसकर्मियों को मास्क, हैंड ग्लोव्स, सैनिटाइजर फल और जल किये वितरित
कासगंज।पुलिस अपनी सभी मानवीय संवेदनाओं के साथ इस जिले में कोरोना वायरस को रोकने एवं उनके उपाय व सुझावों के प्रति अपने जनजागरण अभियान के माध्यम से और अपनी सजगता से बिना किसी भय व द्वेष भावना से अपने कर्तव्यों के प्रति समर्पित है। जबकि बहुत सी जगहों पर उसे आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा है ।ऐसी विषम परिस्तिथियों में भी कासगंज जनपद की पुलिस बिना किसी आलोचना के माध्यम से जो अपने दायित्यों का सफलतापूर्वक निर्वाहन कर रही है। उसके इस सम्मान, व्यवहार और कार्यशैली से प्रभावित होकर कासगंज के सभी सामाजिक संगठन व नागरिकगण पुलिस का जगह जगह अपने स्थानों पर सम्मान व स्वागत भी कर रहे हैं इसी श्रंखला में उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिला महामंत्री एव परिवार न्यायालय के काउंसलर डॉ मुहम्मद फारूक ने अपने शहर के विभिन्न पुलिस चैक पोस्ट पर पहुंच कर पुलिस कर्मियों का सेनेटाइजर लगाकर महिला व अन्य पुलिसकर्मियों को हैंड ग्लोव्स देकर शीतल पेयजल व स्वल्पाहार भेंट कर उनके कार्यों के प्रति सम्मानजनक उन सभी का सम्मान व स्वागत किया उनके साथ मुहम्मद मारूफ शौबी ,फैसल अख्तर व सलीम अंसारी प्रमुख रूप से उनके साथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here