देश के 72 स्थानों पर 5 लाख लोगों की सहायता की जाएगी

37
देश के 72 स्थानों पर 5 लाख लोगों की सहायता
  • लेम यूजेन हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (एच.यू.एल.) ने अपने प्रभात कार्यक्रम के तहत कोविड-19 के मद्देनजर कई स्थानों पर समुदायों और जरूरतमंद लोगों का सहयोग करने के लिए एक राष्ट्रव्यापी पहल शुरू की, जिसके तहत देश के 72 स्थानों पर 5 लाख लोगों की सहायता की जाएगी।

इसी पहल के तहत नालागढ़ के निवासियों की रक्षा करना, जरूरतमंद श्रमिकों, ग्रामीणों को खाद्यान्न पदार्थ उपलब्ध करवाना और लाइफबॉय सोप बांटकर लोगों को जागरूक करना भी कम्पनी का लक्ष्य है। इसके तहत हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड की किरपालपुर नालागढ़ स्थित इकाई के प्रतिनिधियों ने ग्राम पंचायत किरपालपुर के प्रधान गुरप्रताप सिंह बब्बू व उपप्रधान कमल सिंह के नेतृत्व में एस.डी.एम. नालागढ़ प्रशांत देष्टा व बी.डी.ओ. राजकुमार को राशन की 1250 किट दान दी। इस दौरान तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा भी मौजूद थे। यह जानकारी देते हुए विलेम यूजेन कार्यकारी निदेशक सप्लाई चेन एच.यू.एल. ने कहा कि कम्पनी के प्रभात कार्यक्रम के तहत सम्बंधित एन.जी.ओ. लेबरनेट द्वारा स्वयंसेवकों की सहायता से बद्दी बरोटीवाला और नालागढ़ के आसपास के गांवों में जाकर जरूरतमंदों की सहायता की जाएगी। उन्होंने कहा कि अब तक कंपनी 350 घरों तक पहुंच गई है और अगले कुछ महीनों में 7500 घरों तक पहुंचकर उनकी सहायता करेगी। अभी 1250 परिवारों को भोजन सामग्री उपलब्ध करवाई गई और आने वाले दिनों में 75 हजार लाइफबॉय साबुन बांटे जाएंगे। ग्राम पंचायत किरपालपुर के प्रधान गुरप्रताप सिंह बब्बू ने एच.यू.एल. कम्पनी प्रबंधन के प्रयासों की सराहना की और कहा कि उक्त कम्पनी प्रबंधन समाजसेवा के कार्यों के लिए हमेशा तैयार रहता है।

देश के 72 स्थानों पर 5 लाख लोगों की सहायता की जाएगी- विलेम यूजेन
हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड (एच.यू.एल.) ने अपने प्रभात कार्यक्रम के तहत कोविड-19 के मद्देनजर कई स्थानों पर समुदायों और जरूरतमंद लोगों का सहयोग करने के लिए एक राष्ट्रव्यापी पहल शुरू की, जिसके तहत देश के 72 स्थानों पर 5 लाख लोगों की सहायता की जाएगी। इसी पहल के तहत नालागढ़ के निवासियों की रक्षा करना, जरूरतमंद श्रमिकों, ग्रामीणों को खाद्यान्न पदार्थ उपलब्ध करवाना और लाइफबॉय सोप बांटकर लोगों को जागरूक करना भी कम्पनी का लक्ष्य है। इसके तहत हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड की किरपालपुर नालागढ़ स्थित इकाई के प्रतिनिधियों ने ग्राम पंचायत किरपालपुर के प्रधान गुरप्रताप सिंह बब्बू व उपप्रधान कमल सिंह के नेतृत्व में एस.डी.एम. नालागढ़ प्रशांत देष्टा व बी.डी.ओ. राजकुमार को राशन की 1250 किट दान दी। इस दौरान तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा भी मौजूद थे। यह जानकारी देते हुए विलेम यूजेन कार्यकारी निदेशक सप्लाई चेन एच.यू.एल. ने कहा कि कम्पनी के प्रभात कार्यक्रम के तहत सम्बंधित एन.जी.ओ. लेबरनेट द्वारा स्वयंसेवकों की सहायता से बद्दी बरोटीवाला और नालागढ़ के आसपास के गांवों में जाकर जरूरतमंदों की सहायता की जाएगी। उन्होंने कहा कि अब तक कंपनी 350 घरों तक पहुंच गई है और अगले कुछ महीनों में 7500 घरों तक पहुंचकर उनकी सहायता करेगी। अभी 1250 परिवारों को भोजन सामग्री उपलब्ध करवाई गई और आने वाले दिनों में 75 हजार लाइफबॉय साबुन बांटे जाएंगे। ग्राम पंचायत किरपालपुर के प्रधान गुरप्रताप सिंह बब्बू ने एच.यू.एल. कम्पनी प्रबंधन के प्रयासों की सराहना की और कहा कि उक्त कम्पनी प्रबंधन समाजसेवा के कार्यों के लिए हमेशा तैयार रहता है।

Nalagarh se anwar hussain ki report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here