पूर्व विधायक और चेयरमैन ने एत्मादपुर नगर को 20 ट्रैक्टरों से कराया सेनेटाइज।

42
पूर्व विधायक और चेयरमैन ने एत्मादपुर
  • कोरोना की कहर को देखते हुए हर नगर और शहर को सैनिटाइज किए जाने का काम शुरू हो चुका है इसी क्रम में एत्मादपुर नगर को एत्मादपुर विधानसभा के पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह और चेयरमैन राकेश बघेल ने सैनिटाइज किया। नगर को सैनिटाइज करने के लिए 20 ट्रैक्टरों की मदद ली गई।

आगरा में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। इसकी रोकथाम के लिए प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है तो वहीं अब जनप्रतिनिधि भी आगे आने लगे हैं। इसी क्रम में एत्मादपुर कस्बे को सैनिटाइज करने के लिए पूर्व विधायक डॉक्टर धर्मपाल सिंह और एत्मादपुर नगरपालिका के चेयरमैन राकेश बघेल ने संयुक्त रूप से जिम्मेदारी संभाली और करीब 20 ट्रैक्टरों को इस कार्य हेतु नगर में लगाया गया। इन ट्रैक्टरों की मदद से कस्बे के पूरे 25 मोहल्लों की हर गली को सैनिटाइज किया गया एत्मादपुर नगरपालिका के चेयरमैन राकेश बघेल ने बताया कि पूरे नगर को सेनेटाइज करने के उन्होंने पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह से सहयोग मांगा। जिसके बाद पूर्व विधायक के आह्वान पर किसानों के करीब 20 ट्रैक्टर नगर पालिका पहुंचे जहां दवाइयों से भरकर मानक के अनुसार पूरे नगर को सैनिटाइज किया जा रहा है तो वही चेयरमैन राकेश बघेल ने कहा कि अगर कोई गली गलती से छूट जाती है तो उस गली के लोग उन्हें सूचित करें उस गली को तुरंत सैनिटाइज किया जाएगा।

पूर्व विधायक और चेयरमैन ने एत्मादपुर नगर को 20 ट्रैक्टरों से कराया सेनेटाइज।

कोरोना की कहर को देखते हुए हर नगर और शहर को सैनिटाइज किए जाने का काम शुरू हो चुका है इसी क्रम में एत्मादपुर नगर को एत्मादपुर विधानसभा के पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह और चेयरमैन राकेश बघेल ने सैनिटाइज किया। नगर को सैनिटाइज करने के लिए 20 ट्रैक्टरों की मदद ली गई।

आगरा में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है। इसकी रोकथाम के लिए प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है तो वहीं अब जनप्रतिनिधि भी आगे आने लगे हैं। इसी क्रम में एत्मादपुर कस्बे को सैनिटाइज करने के लिए पूर्व विधायक डॉक्टर धर्मपाल सिंह और एत्मादपुर नगरपालिका के चेयरमैन राकेश बघेल ने संयुक्त रूप से जिम्मेदारी संभाली और करीब 20 ट्रैक्टरों को इस कार्य हेतु नगर में लगाया गया। इन ट्रैक्टरों की मदद से कस्बे के पूरे 25 मोहल्लों की हर गली को सैनिटाइज किया गया

एत्मादपुर नगरपालिका के चेयरमैन राकेश बघेल ने बताया कि पूरे नगर को सेनेटाइज करने के उन्होंने पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह से सहयोग मांगा। जिसके बाद पूर्व विधायक के आह्वान पर किसानों के करीब 20 ट्रैक्टर नगर पालिका पहुंचे जहां दवाइयों से भरकर मानक के अनुसार पूरे नगर को सैनिटाइज किया जा रहा है तो वही चेयरमैन राकेश बघेल ने कहा कि अगर कोई गली गलती से छूट जाती है तो उस गली के लोग उन्हें सूचित करें उस गली को तुरंत सैनिटाइज किया जाएगा।

रिपोर्टर आजाद सिसौदिया आगरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here