फार्मास्युटिकल कंपनी के तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज लॉकडाउन में पंजाब से हिमाचल में किया था प्रवेश

43
तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज लॉकडाउन
  • नालागढ़ लॉक डाउन के बीच अंतर जिला पास का दुरुपयोग करते हुए फार्मास्युटिकल कंपनी के तीन लोग हिमालच प्रदेश में प्रवेश कर गए। पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो इन तीनों पर तुरंत कार्यवाई करते हुए पुलिस थाना नालागढ़ में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

जानकारी के अनुसार सैणीमाजरा स्थित थियोन फार्मास्युटिकल कंपनी के उपाध्यक्ष मुस्म्मी मिथलेश एम जाट ने अपने दो अन्य साथियों के साथ हिमाचल में प्रवेश किया। मुरम्मी अपनी निजी गाडी (जेके21डी-6549) में ड्राईवर रमन प्रीत सिंह व तेज राम शर्मा मोहाली (पंजाब) से दभोटा बैरियर के पास से होकर थियोन फामासिटीकल कंपनी में आए। दभोटा बैरियर पर इन्होंने पुलिस ने अंतर जिला पास का दुरुपयोग करके प्रवेश करने में सफलता पाई। जबकि अन्य प्रांतो के साथ-साथ एक जिला से दूसरे जिले में प्रवेश करना भी वर्जित किया गया है। परंतु मुस्म्मी मिथलेश एम जाट का इस प्रकार अपनी निजी गाड़ी से लॉक डाऊन के दौरान पंजाब प्रांत से हिमाचल प्रदेश में प्रवेश करना, प्रशासन के आदेशों की अवहेलना की है। जिस पर पुलिस स्टेशन नालागढ़ में अंडर सेक्शन 188, 269, 270 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। एस.पी रोहित मालपानी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान किसी भी प्रांत से हिमाचल प्रदेश में प्रवेश करना पूर्णतय प्रतिबंधित है। किसी को भी बिना वैध अनुमति के हिमाचल प्रदेश की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया जाता। परंतु कई लोग अंतर्राज्जीय पास दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। ऐसी ही एक शिकायत थियोन फार्मास्युटिकल कंपनी के तीन लोगों के खिलाफ आई। जिनके खिलाफ पुलिस ने कार्यवाई करते हुए केस दर्ज किया है।

फार्मास्युटिकल कंपनी के तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज
लॉकडाउन में पंजाब से हिमाचल में किया था प्रवेश
नालागढ़,
लॉक डाउन के बीच अंतर जिला पास का दुरुपयोग करते हुए फार्मास्युटिकल कंपनी के तीन लोग हिमालच प्रदेश में प्रवेश कर गए। पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो इन तीनों पर तुरंत कार्यवाई करते हुए पुलिस थाना नालागढ़ में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। जानकारी के अनुसार सैणीमाजरा स्थित थियोन फार्मास्युटिकल कंपनी के उपाध्यक्ष मुस्म्मी मिथलेश एम जाट ने अपने दो अन्य साथियों के साथ हिमाचल में प्रवेश किया। मुरम्मी अपनी निजी गाडी (जेके21डी-6549) में ड्राईवर रमन प्रीत सिंह व तेज राम शर्मा मोहाली (पंजाब) से दभोटा बैरियर के पास से होकर थियोन फामासिटीकल कंपनी में आए। दभोटा बैरियर पर इन्होंने पुलिस ने अंतर जिला पास का दुरुपयोग करके प्रवेश करने में सफलता पाई। जबकि अन्य प्रांतो के साथ-साथ एक जिला से दूसरे जिले में प्रवेश करना भी वर्जित किया गया है। परंतु मुस्म्मी मिथलेश एम जाट का इस प्रकार अपनी निजी गाड़ी से लॉक डाऊन के दौरान पंजाब प्रांत से हिमाचल प्रदेश में प्रवेश करना, प्रशासन के आदेशों की अवहेलना की है। जिस पर पुलिस स्टेशन नालागढ़ में अंडर सेक्शन 188, 269, 270 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है। एस.पी रोहित मालपानी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान किसी भी प्रांत से हिमाचल प्रदेश में प्रवेश करना पूर्णतय प्रतिबंधित है। किसी को भी बिना वैध अनुमति के हिमाचल प्रदेश की सीमा में प्रवेश नहीं करने दिया जाता। परंतु कई लोग अंतर्राज्जीय पास दिखाकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। ऐसी ही एक शिकायत थियोन फार्मास्युटिकल कंपनी के तीन लोगों के खिलाफ आई। जिनके खिलाफ पुलिस ने कार्यवाई करते हुए केस दर्ज किया है।

Nalagarh se anwar hussain ki report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here