कोरोना महामारी के कारण बीबीएन क्षेत्र सहित समूचे नालागढ़ उपमंडल में लागू कर्फ्यू अवधि के 4 सप्ताह बीत जाने के बाद

43
कोरोना महामारी के कारण बीबीएन
  • भी क्षेत्रवासी संयम के साथ सरकार व प्रशासन के साथ सहयोग कर रहे हैं। शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा पंजाब तथा हरियाणा राज्य के साथ लगती प्रदेश की सीमा पर भी पुलिस का कड़ा पहरा है तथा किसी भी हालत में व्यक्ति प्रदेश की सीमा के अंदर प्रवेश नहीं कर सकता है। इसके अलावा बीबीएनडीए क्षेत्र की 41 ग्राम पंचायतों में कर्फ्यू में कोई ढील नहीं है

तथा किसी भी हालत में व्यक्ति प्रदेश की सीमा के अंदर प्रवेश नहीं कर सकता है। इसके अलावा बीबीएनडीए क्षेत्र की 41 ग्राम पंचायतों में कर्फ्यू में कोई ढील नहीं है तथा लोगों को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति आवश्यकता अनुसार उनके घर द्वार पर ही की जा रही है। प्रशासन, बीबीएनडीए, स्वयंसेवी संस्थाओं तथा धार्मिक संस्थाओं द्वारा ग्रामीण व दूरदराज क्षेत्रों तथा झुग्गी झोपड़ी बस्तियों में जाकर जरूरतमंदों को आवश्यक खाद्य सामग्री तथा आवश्यकता के अनुसार भोजन वितरित किया जा रहा है। इस प्रकार प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों तथा धार्मिक संस्थाओं के सहयोग के परिणाम स्वरूप उपमंडल में जारी कर्फ्यू मूल उद्देश्य को हासिल कर रहा है तथा आमजन स्वयं, प्रदेश व देश को इस महामारी से बचाने में अपना योगदान दे रहा हैं।

कोरोना महामारी के कारण बीबीएन क्षेत्र सहित समूचे नालागढ़ उपमंडल में लागू कर्फ्यू अवधि के 4 सप्ताह बीत जाने के बाद भी क्षेत्रवासी संयम के साथ सरकार व प्रशासन के साथ सहयोग कर रहे हैं। शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा पंजाब तथा हरियाणा राज्य के साथ लगती प्रदेश की सीमा पर भी पुलिस का कड़ा पहरा है तथा किसी भी हालत में व्यक्ति प्रदेश की सीमा के अंदर प्रवेश नहीं कर सकता है। इसके अलावा बीबीएनडीए क्षेत्र की 41 ग्राम पंचायतों में कर्फ्यू में कोई ढील नहीं है तथा लोगों को आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति आवश्यकता अनुसार उनके घर द्वार पर ही की जा रही है। प्रशासन, बीबीएनडीए, स्वयंसेवी संस्थाओं तथा धार्मिक संस्थाओं द्वारा ग्रामीण व दूरदराज क्षेत्रों तथा झुग्गी झोपड़ी बस्तियों में जाकर जरूरतमंदों को आवश्यक खाद्य सामग्री तथा आवश्यकता के अनुसार भोजन वितरित किया जा रहा है। इस प्रकार प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों तथा धार्मिक संस्थाओं के सहयोग के परिणाम स्वरूप उपमंडल में जारी कर्फ्यू मूल उद्देश्य को हासिल कर रहा है तथा आमजन स्वयं, प्रदेश व देश को इस महामारी से बचाने में अपना योगदान दे रहा हैं।

Nalagarh se anwar hussain ki report

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here