चंबा- शहर में सब्जी विक्रेताओं द्ववारा मनमाने दाम वसूले जाने की शिकायत

47
चंबा- शहर में सब्जी विक्रेताओं
  • पर बुधवार को डीसी विवेक भाटिया ने चौगान नम्बर दो में लगी सब्जी की दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान डीसी ने सब्जी विक्रेताओं को रेट लिस्ट बड़े बड़े अक्षरों में लगाने और मनमाने दाम ना वसूलने की हिदायत दी।

उन्होंने कहा कि इस वक्त पूरा देश कोरोना माहामारी संक्रमण के संकट से जूझ रहा है। ऐसे में मुनाफाखोरी करना सही बात नहीं है। उन्होंने कहा कि जो सब्जी विक्रेता प्रशासन द्वारा निर्धारित दाम से अधिक वसूली करते पकड़े जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सब्जी विक्रेताओं ने भरोसा दिलाया है कि वह निर्धारित दाम ही उपभोक्ताओं से वसूलेंगे।

चंबा- शहर में सब्जी विक्रेताओं द्ववारा मनमाने दाम वसूले जाने की शिकायत पर बुधवार को डीसी विवेक भाटिया ने चौगान नम्बर दो में लगी सब्जी की दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान डीसी ने सब्जी विक्रेताओं को रेट लिस्ट बड़े बड़े अक्षरों में लगाने और मनमाने दाम ना वसूलने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि इस वक्त पूरा देश कोरोना माहामारी संक्रमण के संकट से जूझ रहा है। ऐसे में मुनाफाखोरी करना सही बात नहीं है। उन्होंने कहा कि जो सब्जी विक्रेता प्रशासन द्वारा निर्धारित दाम से अधिक वसूली करते पकड़े जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सब्जी विक्रेताओं ने भरोसा दिलाया है कि वह निर्धारित दाम ही उपभोक्ताओं से वसूलेंगे।

Chamba se Anwar Hussain

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here