सहावर में लगातार कराया जारहा है सैनिटाइज का छिड़काव।

32
सहावर में लगातार कराया
  • सहावर । कस्बा सहावर में लगातार कराया जारहा है सैनिटाइज का छिड़काव।
  • कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर कस्बे भर में अभी भी जारी है सफाई अभियान। चेयरमैन ज़ाहिदा सुल्तान ने कोरोना वायरस से बचाव के लिये कस्बे में साफ-सफाई अभियान चलवाया है और लगातार हाइपो क्लोराइड दवाओं का छिड़काव भी कराया जारहा है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी प्रमोद कुमार सिंह बैस ने सफाई कर्मियों के साथ कस्बे के सोरों रोड़, बड़ा बाजार , स्टेट बैंक चौराहा, मैन चौराहा,रेलवे रोड,एटा रोड बंगला रोड आदि गली मोहल्लों व बाजारों में साफ-सफाई अभियान चलाकर हाइपो क्लोराइड दवाओं के घोल का फिर छिड़काव कराया जा रहा है।

सहावर में लगातार कराया जारहा है सैनिटाइज का छिड़काव।

सहावर । कस्बा सहावर में लगातार कराया जारहा है सैनिटाइज का छिड़काव।
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर कस्बे भर में अभी भी जारी है सफाई अभियान। चेयरमैन ज़ाहिदा सुल्तान ने कोरोना वायरस से बचाव के लिये कस्बे में साफ-सफाई अभियान चलवाया है और लगातार हाइपो क्लोराइड दवाओं का छिड़काव भी कराया जारहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी प्रमोद कुमार सिंह बैस ने सफाई कर्मियों के साथ कस्बे के सोरों रोड़, बड़ा बाजार , स्टेट बैंक चौराहा, मैन चौराहा,रेलवे रोड,एटा रोड बंगला रोड आदि गली मोहल्लों व बाजारों में साफ-सफाई अभियान चलाकर हाइपो क्लोराइड दवाओं के घोल का फिर छिड़काव कराया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here