अमांपुर में जमकर बरसे बदरा ।

29
अमांपुर में जमकर बरसे बदरा
  • अमांपुर । कस्बे में गुरुवार को शाम हवा के साथ काले बादलों ने आसमान में डेरा डाल दिया था। देखते ही देखते तेज बिजली की चमक के बीच बादल झूमकर बरसने लगे। बारिश ने मौसम खुशनुमा कर पिछले कई दिनों से पड़ रही रही

गर्मी पर लगाम लगी। कुछ देर बाद बारिश तो थम गई लेकिन आसमान में बादल रहे और हवाएं चलती रही जिससे लोगों को भीषण गर्मी में राहत मिली। बता दें कि इन दिनों कस्बा का पारा 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चल रहा था, लेकिन बारिश के कारण तापमान करीब छह डिग्री सेल्सियस तक लुढ़ककर पहुंच गया। बारिश ने आम जनमानस को जहां भीषण गर्मी से राहत पहुंचाई, वहीं फसलों के फायदे से किसान भी खुश हैं।

अमांपुर में जमकर बरसे बदरा ।

अमांपुर । कस्बे में गुरुवार को शाम हवा के साथ काले बादलों ने आसमान में डेरा डाल दिया था। देखते ही देखते तेज बिजली की चमक के बीच बादल झूमकर बरसने लगे। बारिश ने मौसम खुशनुमा कर पिछले कई दिनों से पड़ रही रही गर्मी पर लगाम लगी। कुछ देर बाद बारिश तो थम गई लेकिन आसमान में बादल रहे और हवाएं चलती रही जिससे लोगों को भीषण गर्मी में राहत मिली। बता दें कि इन दिनों कस्बा का पारा 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चल रहा था, लेकिन बारिश के कारण तापमान करीब छह डिग्री सेल्सियस तक लुढ़ककर पहुंच गया। बारिश ने आम जनमानस को जहां भीषण गर्मी से राहत पहुंचाई, वहीं फसलों के फायदे से किसान भी खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here