लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

44
लॉक डाउन का उल्लंघन करने
  • सहावर । लॉक डाउन के चलते नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। यह लोग अनावश्यक रूप से लॉक डाउन का उल्लंघन कर कस्बा में घूम रहे थे। जिनके विरुद्ध पुलिस ने संवंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है

एस आई शिवम तोमर ने बताया कि वह लाॅक डाउन का पालन कराने के लिए बोंदर रोड पर गस्त पर थे कि बोंदर रोड पुलिया के पास कुछ लोग झुंड बनाकर खड़े हुए थे। जव इनको रोकने का प्रयास किया तो यह लोग भागने लगे तो इनका पीछा कर इनको पकड़ कर पूछताछ की तो इन्होंने अपने नाम नरेंद्र पुत्र रामदास निवासी ग्राम करनपुरा थाना सहावर, अमन चौहान पुत्र सुरेश सिंह व रमेश सिंह पुत्र नेत्रपाल निवासी गण ग्राम धनसिंह पुर थाना सहावर को गिरफ्तार कर धारा 188, 269 के अंतर्गत जेल भेजा है।

लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सहावर ।

लॉक डाउन के चलते नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। यह लोग अनावश्यक रूप से लॉक डाउन का उल्लंघन कर कस्बा में घूम रहे थे। जिनके विरुद्ध पुलिस ने संवंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है । एस आई शिवम तोमर ने बताया कि वह लाॅक डाउन का पालन कराने के लिए बोंदर रोड पर गस्त पर थे कि बोंदर रोड पुलिया के पास कुछ लोग झुंड बनाकर खड़े हुए थे। जव इनको रोकने का प्रयास किया तो यह लोग भागने लगे तो इनका पीछा कर इनको पकड़ कर पूछताछ की तो इन्होंने अपने नाम नरेंद्र पुत्र रामदास निवासी ग्राम करनपुरा थाना सहावर, अमन चौहान पुत्र सुरेश सिंह व रमेश सिंह पुत्र नेत्रपाल निवासी गण ग्राम धनसिंह पुर थाना सहावर को गिरफ्तार कर धारा 188, 269 के अंतर्गत जेल भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here