धैर्य बनाये रखें लाॅकडाउन का शतप्रतिशत पालन करें-डीएम जनपद में अतिरिक्त सतर्कता की है आवश्यकता।

27
धैर्य बनाये रखें लाॅकडाउन
  • कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने कहा कि 13 अप्रैल 2020 को जनपद में 03 व्यक्तियों की कोरोना कोविड-19 जांच रिपोर्ट पाॅजेटिव मिलते ही जनपद की संवेदनशीलता काफी बढ़ गई है और यहां काफी जागरूकता और सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। कोरोना वायरस को हल्के में न लें। धैर्य बनाये रखें और लाॅकडाउन का शतप्रतिशत पालन करें।

सरकार के निर्देशों का पालन करें। अपने घरों में ही रहें, बाहर न निकलें। मास्क, हैण्डवाश और सैनेटाइजर का अवश्य प्रयोग करें। आपस में लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से जारी रहेगी। जनता के लिये डोर टू डोर आवश्यक वस्तुओं, फल सब्जी, दवाई, परचून का सामान एवं खाद्यान्न की आपूर्ति चिन्हित दुकानदारों के माध्यम करने की व्यवस्था की गई है। हाॅट स्पाॅट क्षेत्र में किसी भी प्रकार का मूवमेंट सख्ती से प्रतिबन्धित है।
जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद कासगंज में अतिरिक्त सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। पूरे जिले में लाॅकडाउन को सफल बनाने में शासन, प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें।

धैर्य बनाये रखें। लाॅकडाउन का शतप्रतिशत पालन करें-डीएम
जनपद में अतिरिक्त सतर्कता की है आवश्यकता।
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने कहा कि 13 अप्रैल 2020 को जनपद में 03 व्यक्तियों की कोरोना कोविड-19 जांच रिपोर्ट पाॅजेटिव मिलते ही जनपद की संवेदनशीलता काफी बढ़ गई है और यहां काफी जागरूकता और सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। कोरोना वायरस को हल्के में न लें। धैर्य बनाये रखें और लाॅकडाउन का शतप्रतिशत पालन करें। सरकार के निर्देशों का पालन करें। अपने घरों में ही रहें, बाहर न निकलें। मास्क, हैण्डवाश और सैनेटाइजर का अवश्य प्रयोग करें। आपस में लोगों से सामाजिक दूरी बनाये रखें। आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति होम डिलीवरी के माध्यम से जारी रहेगी। जनता के लिये डोर टू डोर आवश्यक वस्तुओं, फल सब्जी, दवाई, परचून का सामान एवं खाद्यान्न की आपूर्ति चिन्हित दुकानदारों के माध्यम करने की व्यवस्था की गई है। हाॅट स्पाॅट क्षेत्र में किसी भी प्रकार का मूवमेंट सख्ती से प्रतिबन्धित है।
जिलाधिकारी ने कहा कि जनपद कासगंज में अतिरिक्त सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। पूरे जिले में लाॅकडाउन को सफल बनाने में शासन, प्रशासन का पूर्ण सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here