अर्जुनपुर कदीम प्रधान प्रतिनिधि केपी सिंह सोलंकी ने वितरित किए मास्क।

50
अर्जुनपुर कदीम प्रधान
  • अमांपुर । विकास खंड अमांपुर के ग्राम अर्जुनपुर कदीम प्रधान प्रतिनिधि केपी सिंह सोलंकी ने कस्बे के बारहद्रारी, कालेज रोड, सहावर रोड, तिराहे पर तैनात पुलिस कर्मीयों व राहगीरों को मास्क और साबुन वितरित किए।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए खादी के कपड़े से मास्क तैयार कराकर वितरण किये गये। उन्होंने लोगों से अपील की सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें। घर से बाहर तभी निकले जब बेहद आवश्यक हो और निकलते समय मुहं पर मास्क लगा लें और किसी भी वस्तु को छूने के बाद साबुन से हाथ धोने की बात कही। इस दौरान प्रधान सावित्री देवी, केपी सिंह, जितेंद्र सिंह, भोले चौहान, आकाश गुप्ता सर्राफ, अरूण चौहान, विवेक गर्ग, आदि मौजूद रहे।

अर्जुनपुर कदीम प्रधान प्रतिनिधि केपी सिंह सोलंकी ने वितरित किए मास्क।

अमांपुर । विकास खंड अमांपुर के ग्राम अर्जुनपुर कदीम प्रधान प्रतिनिधि केपी सिंह सोलंकी ने कस्बे के बारहद्रारी, कालेज रोड, सहावर रोड, तिराहे पर तैनात पुलिस कर्मीयों व राहगीरों को मास्क और साबुन वितरित किए। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए खादी के कपड़े से मास्क तैयार कराकर वितरण किये गये। उन्होंने लोगों से अपील की सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें। घर से बाहर तभी निकले जब बेहद आवश्यक हो और निकलते समय मुहं पर मास्क लगा लें और किसी भी वस्तु को छूने के बाद साबुन से हाथ धोने की बात कही। इस दौरान प्रधान सावित्री देवी, केपी सिंह, जितेंद्र सिंह, भोले चौहान, आकाश गुप्ता सर्राफ, अरूण चौहान, विवेक गर्ग, आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here