टिकटॉक वीडियों से हुई नुसरत जहां ट्रोल दुसरी वीडियो पोस्ट कर दिया ट्रोलर्स को जवाब

38
टिकटॉक वीडियों से हुई
  • तेजस्विता उपाध्यया।। बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.जहाँ बंगाली अभिनेत्री ने अपने काला से खुब दर्शकों का प्यार बटोरा लेकिन हाल में उनके टिक टॉक वीडियो ने उन्हें लोगों के बीच मजाक का पात्र बना दिया लेकिन फिर उन्होनें एक और वीडियो पोस्ट कर अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया।

नुसरत जहां जितना संसद में अपनी बेबाक अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज और टिकटॉक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पर हाल ही में नुसरत जहां द्वारा पोस्ट किए टिकटॉक वीडियों को लेकर उनकों खूब ट्रोल किया जा रहा था जिसका जवाब उन्होनें एक और अलग अंदाज में वीडियों बनाकर दिया।एक ट्विटर युसर ने नुसरत का वीडियो ट्वीट कर लिखा “बशीरहाट संविधान सभा क्षेत्र के लोगों को राशन मुहैया कराने के बजाए नुसरत जहां टिक-टॉक में व्यस्त हैं।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा, ‘आपने किस प्रकार के व्यक्ति को सांसद बना दिया है। वीडियो में नुसरत जहां ने सांसद मिमी चक्रवर्ती को भी टैग किया था।नुसरत जहां वीडियो में काफी अलग अंदाज में नजर आयी। यह वीडियो इंटरनेट पे काफी तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने नुसरत को काफी ट्रोल किया। जिसके जवाब में नुसरत ने एक और टिकटाॅक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और साथ ही उन्होनें लिखा “ये रहा एक और मजेदार पोस्ट। कलाकार का काम होता है लोगों को मनोरंजीत करते रहना। ट्रोल करते रहें”। नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी.

टिकटॉक वीडियों से हुई नुसरत जहां ट्रोल दुसरी वीडियो पोस्ट कर दिया ट्रोलर्स को जवाब

तेजस्विता उपाध्यया।। बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.जहाँ बंगाली अभिनेत्री ने अपने काला से खुब दर्शकों का प्यार बटोरा लेकिन हाल में उनके टिक टॉक वीडियो ने उन्हें लोगों के बीच मजाक का पात्र बना दिया लेकिन फिर उन्होनें एक और वीडियो पोस्ट कर अपने ट्रोलर्स को जवाब दिया।
नुसरत जहां जितना संसद में अपनी बेबाक अंदाज के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं, उतना ही एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज और टिकटॉक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. पर हाल ही में नुसरत जहां द्वारा पोस्ट किए टिकटॉक वीडियों को लेकर उनकों खूब ट्रोल किया जा रहा था जिसका जवाब उन्होनें एक और अलग अंदाज में वीडियों बनाकर दिया।एक ट्विटर युसर ने नुसरत का वीडियो ट्वीट कर लिखा “बशीरहाट संविधान सभा क्षेत्र के लोगों को राशन मुहैया कराने के बजाए नुसरत जहां टिक-टॉक में व्यस्त हैं।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा, ‘आपने किस प्रकार के व्यक्ति को सांसद बना दिया है। वीडियो में नुसरत जहां ने सांसद मिमी चक्रवर्ती को भी टैग किया था।नुसरत जहां वीडियो में काफी अलग अंदाज में नजर आयी। यह वीडियो इंटरनेट पे काफी तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने नुसरत को काफी ट्रोल किया। जिसके जवाब में नुसरत ने एक और टिकटाॅक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और साथ ही उन्होनें लिखा “ये रहा एक और मजेदार पोस्ट। कलाकार का काम होता है लोगों को मनोरंजीत करते रहना। ट्रोलर्स ट्रोल करते रहें”। नुसरत जहां बंगाली एक्ट्रेस हैं. उन्होंने साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ा. बंगाल की बशीरहाट सीट से चुनाव लड़ने वाली नुसरत जहां ने करीब 3.5 लाख वोटों से जीत दर्ज की थी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here