मारहरा: जीएसटी कर्मी को भारी पड़ गया।

72
जीएसटी कर्मी को भारी पड़ गया
  • मारहरा। कस्बा के बाजार में सामाजिक दूरी का पालन न करने वाले दुकानदारों को हिदायत देना जीएसटी कर्मी को भारी पड़ गया। छह दुकानदारों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए बाजार में न आने की धमकी तक दे डाली। परेशान कर्मी ने आधा दर्जन दुकानदारों के खिलाफ थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर दी। वहीं, राजनीतिक दबाव के चलते मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

थाना क्षेत्र के गांव ओरनी में कोरोना पॉजिटिव महिला पाए जाने पर हॉटस्पॉट बनाया गया। जहां ग्रामीणों की मदद के लिए प्रशासन ने जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण करने का कार्य जीएसटी कर्मी पियूष कुमार को सौंपा हैं। मंगलवार की सुबह कर्मी ओरनी में निरीक्षण करने के बाद कस्बा के बाजार में पहुंचे। यहां दुकानों पर सामाजिक दूरी का पालन नहीं हो रहा था । दुकानदार भीड़ लगाकर सामान की बिक्री कर रहे थे। भीड़ देख जीएसटी कर्मी ने दुकानदारों को लॉकडाउन में सामाजिक दूरी का पालन करने की हिदायत दी, जिस पर दुकानदार आग बबूला हो गए और कर्मी के साथ अभद्रता कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस कर्मचारी और दुकानदारों को थाने ले आई। जीएसटी कर्मी ने आधा दर्जन व्यापारियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और धमकी देेने की तहरीर दी। मामला बढ़ता देख व्यापारियों ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों और नेताओं को बुला लिया। बाद में राजनीतिक दबाव बनाकर मामला शांत करा दिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र भदौरिया ने बताया कि दोनों पक्षों का थाने में समझौता हो गया था, जिससे कोई कार्यवाई नहीं की गई है।

मारहरा। कस्बा के बाजार में सामाजिक दूरी का पालन न करने वाले दुकानदारों को हिदायत देना जीएसटी कर्मी को भारी पड़ गया। छह दुकानदारों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए बाजार में न आने की धमकी तक दे डाली। परेशान कर्मी ने आधा दर्जन दुकानदारों के खिलाफ थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने की तहरीर दी। वहीं, राजनीतिक दबाव के चलते मामले को रफा-दफा कर दिया गया। थाना क्षेत्र के गांव ओरनी में कोरोना पॉजिटिव महिला पाए जाने पर हॉटस्पॉट बनाया गया। जहां ग्रामीणों की मदद के लिए प्रशासन ने जरूरतमंद लोगों को राशन वितरण करने का कार्य जीएसटी कर्मी पियूष कुमार को सौंपा हैं। मंगलवार की सुबह कर्मी ओरनी में निरीक्षण करने के बाद कस्बा के बाजार में पहुंचे। यहां दुकानों पर सामाजिक दूरी का पालन नहीं हो रहा था । दुकानदार भीड़ लगाकर सामान की बिक्री कर रहे थे। भीड़ देख जीएसटी कर्मी ने दुकानदारों को लॉकडाउन में सामाजिक दूरी का पालन करने की हिदायत दी, जिस पर दुकानदार आग बबूला हो गए और कर्मी के साथ अभद्रता कर डाली। सूचना पर पहुंची पुलिस कर्मचारी और दुकानदारों को थाने ले आई। जीएसटी कर्मी ने आधा दर्जन व्यापारियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और धमकी देेने की तहरीर दी। मामला बढ़ता देख व्यापारियों ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों और नेताओं को बुला लिया। बाद में राजनीतिक दबाव बनाकर मामला शांत करा दिया गया। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र भदौरिया ने बताया कि दोनों पक्षों का थाने में समझौता हो गया था, जिससे कोई कार्यवाई नहीं की गई है।

रिपोर्टर शोएब कादरी

1 COMMENT

  1. This wig is OK and natural. When others saw it, they wanted to buy it. I bought one for others, but the seller sent the wrong product and re-purchased it after returning it. The shipment was fast and well received.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here