सहावर में जरूरतमंदों को घर घर जाकर खाद्य सामग्री पैकेट-राशन बांटा संकट के समय सेवा के लिए आगे आ रहीं हैं ज़ाहिदा सुल्तान।

83
सहावर में जरूरतमंदों को घर
  • सहावर।- कस्बे में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों एवं गरीबों की मदद के लिए नगर पंचायत चैयरमेन ज़ाहिदा सुल्तान आगे आ रहीं हैं।लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों व गरीब परिवारों को हो रही परेशानी को देखते हुए मोहल्ला मुगल,

मोहल्ला झंडा, मोहल्ला अंसारियान,काजी, नई बस्ती, भीम नगर, मोहल्ला मोरी ,नबी नगर,मोहल्ला कुरेशीयान आदि मोहल्लों में घर-घर खाद्य सामग्री एवं राशन के पैकेट वितरण किये जारहे हैं। खाद्य सामग्री पाने के बाद खिल उठे जरूरतमंदों के चहरे। ज़ाहिदा सुल्तान ने सभी लोगों से कहा कि इस संकट की घड़ी में धैर्य बनाये रखें इस परेशानी में कोई भूखा नही रहे लाॅकडाउन का पालन करें और घर में रहने की अपील भी की। जरूरत मन्दो को उनके घर पर ही खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है।

सहावर में जरूरतमंदों को घर घर जाकर खाद्य सामग्री पैकेट-राशन बांटा।

संकट के समय सेवा के लिए आगे आ रहीं हैं ज़ाहिदा सुल्तान।

सहावर।- कस्बे में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों एवं गरीबों की मदद के लिए नगर पंचायत चैयरमेन ज़ाहिदा सुल्तान आगे आ रहीं हैं।लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों व गरीब परिवारों को हो रही परेशानी को देखते हुए मोहल्ला मुगल, मोहल्ला झंडा, मोहल्ला अंसारियान,काजी, नई बस्ती, भीम नगर, मोहल्ला मोरी ,नबी नगर,मोहल्ला कुरेशीयान आदि मोहल्लों में घर-घर खाद्य सामग्री एवं राशन के पैकेट वितरण किये जारहे हैं। खाद्य सामग्री पाने के बाद खिल उठे जरूरतमंदों के चहरे। ज़ाहिदा सुल्तान ने सभी लोगों से कहा कि इस संकट की घड़ी में धैर्य बनाये रखें इस परेशानी में कोई भूखा नही रहे लाॅकडाउन का पालन करें और घर में रहने की अपील भी की। जरूरत मन्दो को उनके घर पर ही खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है।