प्रतिदिन सैकड़ों गरीबों में भोजन वितरण

37
प्रतिदिन सैकड़ों गरीबों में भोजन वितरण
  • मुंबई : जब से लॉकडाउन की शुरुआत हुई तब से खारघर निवासी प्रियंका शुक्ला ने वडाला में 100 लोगों को रोज़ाना खाने के पैकेट बांटकर एक सराहनीय काम किया है। प्रियंका सक्षम संस्था जो की दिव्यांगो के लिए काम करती है

उसकी कोकन प्रांत की संयोजिका भी हैं और कोरोना जैसी महामारी के दौरान दिव्यंगो के साथ साथ वे निरंतर जरूरतमंदो की सहायता कर रही हैं और आगे भी जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर है । एक हज़ार परिवारों में राशन जैसे की दाल चावल तेल साबुन बिस्कुट आटा आदि वितरित करके सहायता कर चुकी हैं। इसके अलावा कई कोरोना ग्रसित परिवारों को भी ज़रुरी सामान पहुँचाकर उनके रोज़ मर्रा की ज़रूरतें पूरी कर रही हैं । वे इस कार्य में अन्य लोग जो उनकी सहायता कर रहे हैं उनको भी धन्यवाद करती है और आशा करती हैं की ऐसी कठिन परिस्थिति में निरंतर सहयोग मिलता रहे । वे सबका साथ सबका विकास में विश्वास रखती हैं।

प्रतिदिन सैकड़ों गरीबों में भोजन वितरण
मुंबई : जब से लॉकडाउन की शुरुआत हुई तब से खारघर निवासी प्रियंका शुक्ला ने वडाला में 100 लोगों को रोज़ाना खाने के पैकेट बांटकर एक सराहनीय काम किया है। प्रियंका सक्षम संस्था जो की दिव्यांगो के लिए काम करती है उसकी कोकन प्रांत की संयोजिका भी हैं और कोरोना जैसी महामारी के दौरान दिव्यंगो के साथ साथ वे निरंतर जरूरतमंदो की सहायता कर रही हैं और आगे भी जरूरतमंदों की मदद के लिए तत्पर है । एक हज़ार परिवारों में राशन जैसे की दाल चावल तेल साबुन बिस्कुट आटा आदि वितरित करके सहायता कर चुकी हैं। इसके अलावा कई कोरोना ग्रसित परिवारों को भी ज़रुरी सामान पहुँचाकर उनके रोज़ मर्रा की ज़रूरतें पूरी कर रही हैं । वे इस कार्य में अन्य लोग जो उनकी सहायता कर रहे हैं उनको भी धन्यवाद करती है और आशा करती हैं की ऐसी कठिन परिस्थिति में निरंतर सहयोग मिलता रहे । वे सबका साथ सबका विकास में विश्वास रखती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here