गंजडुंडवारा शौच करने गए एक 26 वर्षीय युवक के ऊपर एचटी लाइन का तार टूटकर गिरा हादसे में युबक की हुई मौत।

40
गंजडुंडवारा शौच करने गए एक 26 वर्षीय युवक
  • आपको बता दें कि थाना कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य के गांव बंगस नगर निवासी जयवीर सिंह का 32 वर्षीय पुत्र संजीव के घर में शौचालय ना होने पर वह गुरुवार सुबह गांव के नजदीक खुले में खेत मे शौच के लिए गया था ऊपर से गुजर रही एचटी लाइन का तार टूट कर संजीव कि ऊपर गिरा गया जिसमें दौड़ रहे करंट से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर डायल 112 और थाना सिकंदरपुर वैश्य प्रभारी दशरथ सिंह मौके पर पहुंच गए मृतक की पत्नी व परिजनों परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक का एक चार माह का पुत्र है। वहीं ताऊ प्रेम सिंह व अन्य गांव के लोगों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया उन्होंने बताया कि तार काफी पुराने हो चुके थे जो कि कई बार टूट कर गिरने पर विद्युत कर्मीयों द्वारा जोड़ दिए जाते थे लेकिन जर्जर तार व विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण पिछले वर्ष गांव लखापुर में एक मौत हुई थी। गांव के लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से कई वार तारों को बदलवाने की लिखित रूप में शिकायत की फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। विभाग की लापरवाही का यह घोर नतीजा है। थाना प्रभारी दशरथ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। संजीव के घर में शौचालय नहीं होने का कारण प्रधान प्रतिनिधि जबर सिंह के मुताबिक उन्होंने बताया कि शौचालय के लिए पहली किस्त जारी की गई जिसके बाद संजीव से मैंने शौचालय बनवाने को कहा तो संजीव ने बताया मेरे पिता की आंख में तकलीफ हो गई है मैं अपने पिता का अलीगढ़ मैं इलाज करा रहा हूं।

गंजडुंडवारा। शौच करने गए एक 26 वर्षीय युवक के ऊपर एचटी लाइन का तार टूटकर गिरा हादसे में युबक की हुई मौत।
आपको बता दें कि थाना कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य के गांव बंगस नगर निवासी जयवीर सिंह का 32 वर्षीय पुत्र संजीव के घर में शौचालय ना होने पर वह गुरुवार सुबह गांव के नजदीक खुले में खेत मे शौच के लिए गया था ऊपर से गुजर रही एचटी लाइन का तार टूट कर संजीव कि ऊपर गिरा गया जिसमें दौड़ रहे करंट से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर डायल 112 और थाना सिकंदरपुर वैश्य प्रभारी दशरथ सिंह मौके पर पहुंच गए मृतक की पत्नी व परिजनों परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक का एक चार माह का पुत्र है। वहीं ताऊ प्रेम सिंह व अन्य गांव के लोगों ने विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया उन्होंने बताया कि तार काफी पुराने हो चुके थे जो कि कई बार टूट कर गिरने पर विद्युत कर्मीयों द्वारा जोड़ दिए जाते थे लेकिन जर्जर तार व विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण पिछले वर्ष गांव लखापुर में एक मौत हुई थी। गांव के लोगों ने विद्युत विभाग के अधिकारियों से कई वार तारों को बदलवाने की लिखित रूप में शिकायत की फिर भी कोई सुनवाई नहीं हुई। विभाग की लापरवाही का यह घोर नतीजा है। थाना प्रभारी दशरथ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। संजीव के घर में शौचालय नहीं होने का कारण प्रधान प्रतिनिधि जबर सिंह के मुताबिक उन्होंने बताया कि शौचालय के लिए पहली किस्त जारी की गई जिसके बाद संजीव से मैंने शौचालय बनवाने को कहा तो संजीव ने बताया मेरे पिता की आंख में तकलीफ हो गई है मैं अपने पिता का अलीगढ़ मैं इलाज करा रहा हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here