नोडल अधिकारी ने गंजडुण्डवारा, भरगैन व पटियाली में सामुदायिक रसोई व आश्रय स्थल की व्यवस्थाओं को चैक किया।

37
नोडल अधिकारी ने गंजडुण्डवारा भरगैन
  • कासगंज: कोरोना कोविड-19 महामारी के कारण जनपद में क्वारेन्टान सेन्टर, आश्रय स्थल एवं सामुदायिक रसोई संचालित हैं। इन व्यवस्थाओं के मौके पर निरीक्षण एवं पर्यवेक्षण के लिये शासन द्वारा नामित नोडल अधिकारी श्री बालकृष्ण त्रिपाठी आईएएस

निदेशक समाज कल्याण विभाग उ0प्र0 ने शनिवार को नगर पालिका गंजडुण्डवारा व नगर पंचायत भरगैन व पटियाली में संचालित सामुदायिक रसोई की व्यवस्थाओं को मौके पर चैक किया तथा भोजन की गुणवत्ता के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की। श्री त्रिपाठी ने तहसील पटियाली के एसबीआर इण्टर कालेज में बने आश्रय स्थल का भी निरीक्षण किया। यहां बाहर से आये क्वारेन्टाइन अवधि पूर्ण कर चुके मजदूरों को 15 दिन के राशन की किटें देकर उनके घरों को भेजा गया। श्री त्रिपाठी द्वारा यहां बाहर से आये प्रवासी मजदूरों और उनके ठहरने व भोजन आदि व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की गई।

नोडल अधिकारी ने गंजडुण्डवारा, भरगैन व पटियाली में सामुदायिक रसोई व आश्रय स्थल की व्यवस्थाओं को चैक किया।

कासगंज: कोरोना कोविड-19 महामारी के कारण जनपद में क्वारेन्टान सेन्टर, आश्रय स्थल एवं सामुदायिक रसोई संचालित हैं। इन व्यवस्थाओं के मौके पर निरीक्षण एवं पर्यवेक्षण के लिये शासन द्वारा नामित नोडल अधिकारी श्री बालकृष्ण त्रिपाठी आईएएस, निदेशक समाज कल्याण विभाग उ0प्र0 ने शनिवार को नगर पालिका गंजडुण्डवारा व नगर पंचायत भरगैन व पटियाली में संचालित सामुदायिक रसोई की व्यवस्थाओं को मौके पर चैक किया तथा भोजन की गुणवत्ता के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की। श्री त्रिपाठी ने तहसील पटियाली के एसबीआर इण्टर कालेज में बने आश्रय स्थल का भी निरीक्षण किया। यहां बाहर से आये क्वारेन्टाइन अवधि पूर्ण कर चुके मजदूरों को 15 दिन के राशन की किटें देकर उनके घरों को भेजा गया। श्री त्रिपाठी द्वारा यहां बाहर से आये प्रवासी मजदूरों और उनके ठहरने व भोजन आदि व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here