तालाब में पड़ा मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

37
तालाब में पड़ा मिला किशोर
  • गंजडुंडवारा क्षेत्र के गांव पचपोखरा में एक किशोर का शव तालाब में पड़ा हुआ मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक किशन के परिजनों ने बताया कि मृतक के पास बीती रात लगभग 2:30 बजे गांव के ही किसी युवक का फोन आया और किशन घर वालों को बगैर बताए घर से रात्रि में ही उस युवक के पास पहुंच गया। रात बीतने के बाद भी जब किशोर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने किशन को तलाश किया तब तक किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि किशन मृत अवस्था में तालाब के समीप पड़ा हुआ है। परिजनों ने जाकर देखा तो होश उड़ गए। मृतक किशन के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटों के भी निशान थे। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्र के मुताबिक परिजनों ने कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

तालाब में पड़ा मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गंजडुंडवारा क्षेत्र के गांव पचपोखरा में एक किशोर का शव तालाब में पड़ा हुआ मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक किशन के परिजनों ने बताया कि मृतक के पास बीती रात लगभग 2:30 बजे गांव के ही किसी युवक का फोन आया और किशन घर वालों को बगैर बताए घर से रात्रि में ही उस युवक के पास पहुंच गया। रात बीतने के बाद भी जब किशोर घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने किशन को तलाश किया तब तक किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि किशन मृत अवस्था में तालाब के समीप पड़ा हुआ है। परिजनों ने जाकर देखा तो होश उड़ गए। मृतक किशन के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटों के भी निशान थे। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्र के मुताबिक परिजनों ने कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here