नये तीनों हाॅट स्पाॅट कराये गये सील कराया जा रहा है सैनेटाइजेशन क्षेत्र में मूवमंेट पूर्णतः प्रतिबन्धित।

54
नये तीनों हाॅट स्पाॅट कराये गये सील

नये तीनों हाॅट स्पाॅट कराये गये सील। कराया जा रहा है सैनेटाइजेशन। क्षेत्र में मूवमंेट पूर्णतः प्रतिबन्धित।
सतर्कता और जागरूकता बरतें, घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें, मास्क अवश्य लगायें-डीएम
कासगंज: जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि 09 मई 2020 की रात को जनपद में एक बार फिर जनपद के 03 व्यक्तियों की कोरोना कोविड-19 जांच रिपोर्ट पाॅजेटिव मिलते ही कासगंज नगर के मौहल्ला पीरछल्ला नवाब, ब्लाक सोरों के ग्राम बघेला पुख्ता एवं ब्लाक सहावर के ग्राम छितौनी को हाॅट स्पाॅट क्षेत्र बनाते हुये सील कर दिया गया है। यहां आवागमन पूर्ण प्रतिबन्धित है। पुलिस फोर्स के साथ बैरीकेटिंग लगाकर तीनों हाॅट स्पाॅट क्षेत्रों में निरंतर सैनेटाइजेशन कराया जा रहा है।
जिले के आला अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ तत्काल क्षेत्र में पहुंचकर तीनों पाॅजेटिव मरीजों को एम्बूलेंस द्वारा जिला अस्पताल भेजा तथा मरीजों के परिजनों को क्वारेन्टाइन सेन्टर भिजवाया। हाॅट स्पाॅट क्षेत्र में सभी प्रकार का मूवमेंट सख्ती से प्रतिबन्धित कर क्षेत्र पर पैनी नजर रखी जा रही है।
जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि घरों पर ही रहें, बाहर न निकलें। मास्क पहनें। हैण्डवाश, सैनेटाइजर का प्रयोग करें। अपने घरों को अन्दर से भी स्वयं सैनेटाइज्ड करें और आसपास स्वच्छता बनाये रखें। सरकार के निर्देशों और लाॅकडाउन का पालन कर शासन प्रशासन का सहयोग करें। आपात स्थिति में तत्काल जिला चिकित्सालय के कन्ट्रोल रूम नं0 8445154808 अथवा जिला आपदा कन्ट्रोल रूम नं0 05744-272027 या 272028 अथवा व्हाट्सएप नं0 9528972258 पर संपर्क कर सकते हैं।
इससे पूर्व 13 अप्रैल 2020 को जनपद में 03 व्यक्तियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजेटिव आने पर कासगंज् के मौहल्ला मोहन एवं ब्लाक सोरों के ग्राम गोयती व ब्लाक पटियाली के ग्राम नगला अब्दाल को हाॅटस्पाॅट क्षेत्र बनाकर सील कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here